main page

आहना कुम्रा ने साजिद खान पर लगाए गंभीर आरोप, कहा-100 करोड़ दूंगा तो क्या अननेचुरल सेक्स करोगी?

Updated 02 November, 2018 05:49:52 PM

बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन के तहत कई बॉलीवुड स्टार्स, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। हाल ही में अब इस लिस्ट में आहना कुम्रा का नाम भी जुड़ गया है। जानकारी के लिए बता दें कि आहना फिल्म ''लिप्सटिक अंडर माय बुर्खा'' में काम कर चुकी हैं...

हाल ही में अब आहना कुम्रा ने भी साजिद खान पर आरोप लगाए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि आहना फिल्म 'लिप्सटिक अंडर माय बुर्खा' में काम कर चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

आहना ने साजिद खान पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उनसे सेक्स से जुड़े अजीब और गंदे सवाल किए। इटरव्यू के दौरान आहना ने कहा कि मैं साजिद से मिली थी और उन्होंने मेरे साथ भी बिल्कुल वैसा ही किया जैसे सलोनी चोपड़ा लिख चुकी हैं। साल भर पहले मेरी साजिद के साथ एक मीटिंग थी। मुझे इस बात का अंदाजा था कि वह एक घटिया आदमी है, लेकिन मैं फिर भी उनसे मिली। जब मैं साजिद के घर पहुंची तो वे मुझे अपने कमरे में ले गए। उस कमरे में अच्छी तरह से लाइट भी नहीं थी। इसके बाद उन्होंने मुझे बैठने को कहा और बोले कि वे मेरे बारे में जानना चाहते हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने बताया कि मैंने साजिद से पूछा कि हम बाहर क्यों नहीं बैठ रहे हैं? मेरे इस सवाल पर सादिज ने कहा कि बाहर मेरी मां बैठी हैं।  ऐसे में उन्हें तंग नहीं करना चाहते। इसके बाद मैंने साजिद से कमरे की लाइट जलाने के लिए कहा। मेरे कहने पर साजिद ने लाइट्स तो जला दी फिर इसके बाद मुझे बैठने के लिए कहा और कहा कि वो मेरे बारे में जानना चाहते बैं, मैं उन्हें अपने बारे में कुछ बताऊं। साजिद ने कुछ देर बाद मुझसे पूछा- यदि मैं तुम्हें 100 करोड़ रुपए दूंगा तो क्या तुम एक कुत्ते के साथ सेक्स करोगी? साजिद का ये बेहूदा सवाल सुनकर मैं चौंक गई।

Bollywood Tadka

दरअसल, साजिद का कहना था कि अगर मुझे मेनस्ट्रीम फिल्मों की हीरोइन बनना है तो मुझे उनके अश्लील जोक्स पर हंसना पड़ेगा। साजिद ने मुझसे कहा कि मैं बहुत ज्यादा सोचती हूं और मैं मेनस्ट्रीम फिल्म का मटेरियल नहीं हूं। अहाना ने कहा कि अपने घर के बारे में बताते हुए मैंने उनसे कहा कि मेरी मां पुलिस ऑफिसर है इस बात से शायद वह सचेत हो जाते।

Bollywood Tadka

वहीं आहना ने साजिद के टैलेंट मैनेजर अनिर्बान ब्ला पर भी आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि अनिर्बान ब्ला एक बार मुझे एक पांच स्टार होटल की लॉबी में मिले। उन्होंने मुझसे कहा- यहां मेरा कमरा है, हम चाहें तो अंदर चलकर नेगोशिएट कर सकते हैं।  बता दें कि आहना कुम्रा से पहले सलोनी चोपड़ा, रचेल व्हाइट और पत्रकार करिश्मार ने भी साजिद पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। 
 

: Neha

aahana kumrasexual harassmentallegationsajid khanmetoo

loading...