main page

महीनों बाद मुंबई की सड़को पर स्पॉट हुई अहाना कुमरा, मीडिया को देखते ही धड्ड़ले से यूं दे डाले पोज

Updated 24 July, 2020 03:34:08 PM

एक्ट्रेस अहाना कुमरा जितना फिल्मों में अपने किरदार के लिए जानी जाती हैं, उससे कहीं ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। घर से बाहर निकलते ही एक्ट्रेस मीडिया के कैमरे से बच नहीं पाती। हाल ही में उन्हें मुंबई में डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वो मीडिया को देखते ही खुश हो गई और धड्ड़ले से पोज दे डाले। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अहाना कुमरा जितना फिल्मों में अपने किरदार के लिए जानी जाती हैं, उससे कहीं ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। घर से बाहर निकलते ही एक्ट्रेस मीडिया के कैमरे से बच नहीं पाती। हाल ही में उन्हें मुंबई में डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वो मीडिया को देखते ही खुश हो गई और धड्ड़ले से पोज दे डाले। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।  

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस में बाहर निकलते हुए अपनी सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा हुआ है, यानि चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है।

Bollywood Tadka

येलो और ब्लू कलर के कंट्रास्ट से एक्ट्रेस अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है और ओपन हेयर्स उन्ही खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे है।


Bollywood Tadka

अहाना मीडिया को देखते ही कैमरा देखते ही बच्ची बन गई और उन्होंने मीडिया को धड्ड़ले से पोज दे डाले।

Bollywood Tadka


काम की बातकरें तो आहना कुमरा डिजिटल दुनिया और हिंदी फिल्मों में एक साथ काम कर रहीं है।

Bollywood Tadka

उन्होंने 'इनसाइड एज' और 'रंगबाज' जैसी वेब सीरीज और फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में शानदार किरदार से फैंस के दिलों में खास पहचान बनाई है।


 

Edited By: suman prajapati

Aahana KumraspotteddubbingstudioBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...