main page

सिर पर फूलों की टोकरी लेकर ख्वाजा के दर पहुंची अहाना कुमरा, मन्नत का धागा बांध मांगी दुआ

Updated 10 March, 2021 12:15:51 PM

बी-टाउन स्टार्स को अक्सर अजमेर शरीफ में गरीब नवाज की दरगाह की इबादत करने पहुंचे हैं। बीते दिनों ही बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान मां अमृता के साथ ख्वाजा के दर पहुंची थीं।वहीं अब लिपस्टिक अंडर माई बुर्का एक्ट्रेस अहाना कुमरा भी अजमेर शरीफ में गरीब नवाज की दरगाह में माथा टेकने पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। अहाना सिर पर फूलों की टोकरी लेकर खुदा की इबाबत करने आईं।उन्होंने यहां मन्नत का धागा भी बांधा

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स को अक्सर अजमेर शरीफ में गरीब नवाज की दरगाह की इबादत करने पहुंचे हैं। बीते दिनों ही बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान मां अमृता के साथ ख्वाजा के दर पहुंची थीं। वहीं अब 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' एक्ट्रेस अहाना कुमरा भी अजमेर शरीफ में गरीब नवाज की दरगाह में माथा टेकने पहुंची।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। अहाना सिर पर  फूलों की टोकरी लेकर खुदा की इबाबत करने आईं।उन्होंने यहां मन्नत का धागा भी बांधा।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही उन्होंने हाथ उठाकर अल्लाह से दुआं मांगी। लुक की बात करें तो अहाना व्हाइट सूट में दिखीं। इस दौरान उन्होंने अपने सिर को मल्टीकलर के दुपट्टे के साथ ढक रखा था।

Bollywood Tadka

अहाना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

करियर की बात करें तो अहाना इन दिनों फिल्म शमशेरा में नजर आएंगी।  इसमें उनके साथ रणबीर कपूर और वाणी कपूर हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा अहाना ने हाल ही में  फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने अपनी अगली फिल्म "इंडिया लॉकडाउन" की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में प्रतीक बब्बर, साईं तम्हनकर, श्वेता बसु प्रसाद, प्रकाश बेलावाडी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Aahana Kumravisitsajmer sharifdargahBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...