main page

'जवानी जानेमन' से डेब्यू करने जा रही आलिया फर्नीचरवाला का हॉट अवतार आया सामने, देखें तस्वीरें

Updated 10 January, 2020 02:18:57 AM

एक्ट्रेस आलिया फर्नीचरवाला फिल्म ''जवानी जानेमन'' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज़ हो चुका है। इस खास दिन पर आलिया आज बेहद ग्लैमरस अंदाज़ में नज़र...

बॉलीवुड तड़का डेस्कः एक्ट्रेस आलिया फर्नीचरवाला फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज़ हो चुका है। इस खास दिन पर आलिया आज बेहद ग्लैमरस अंदाज़ में नज़र आईं।
Bollywood Tadka
आलिया एफ के नाम से सोशल मीडिया पर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस आज जैकी भगनानी के दफ्तर के बाहर स्पॉट की गई। वहीं से बाहर निकलते वक्त वो कैमरा में कैद हो गईं।
Bollywood Tadka
बता दें सैफ अली खान, तब्बू और आलिया एफ की आगामी फिल्म 'जवानी जानेमन' का दमदार ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यह तय है कि इस ट्रेलर को देखकर आप लोटपोट हो जाने वाले हैं। क्योंकि फिल्म के तीनों लीड किरदारों के बीच मामला कुछ ऐसा उलझा है जो आपको गुदगुदाने के लिए तैयार है।
Bollywood Tadka
ट्रेलर में दिखाया गया है कि सैफ अली खान अपनी जिंदगी को पूरी आजादी के साथ जी रहे हैं। वे लड़कियों के साथ फ्लर्ट करते हैं। क्लब जाते हैं। नाचते-गाते हैं, लेकिन अचानक उन्हें पता चलता है कि उनकी 21 साल की बेटी है।
Bollywood Tadka
बेटी का रोल निभा रही आलिया अपने पिता सैफ से मां तब्बू को भी मिलवाती है, जिसे पता ही नहीं की वो उसकी बेटी का पिता है भी या नहीं।

: Pawan Insha

aalia furniturewallaaalia furniturewalla new moviejawaani jaaneman bollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...