main page

बॉयफ्रेंड शेन संग आलिया कश्यप के रिलेशनशिप को 1 साल पूरा, शेयर किया साथ बिताए पलों का रोमांटिक वीडियो

Updated 15 June, 2021 04:57:10 PM

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है। आलिया बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोयर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ओपन है। दोनों के रिश्ते को 1 साल पूरा हो गया है। आलिया ने बॉयफ्रेंड शेन के साथ रिलेशनशिप को 1 साल पूरा होने पर जश्न मनाया। इस मौके पर आलिया ने शेन के साथ बिताए पलों का एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

मुंबई. फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है। आलिया बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोयर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ओपन है। दोनों के रिश्ते को 1 साल पूरा हो गया है। आलिया ने बॉयफ्रेंड शेन के साथ रिलेशनशिप को 1 साल पूरा होने पर जश्न मनाया। इस मौके पर आलिया ने शेन के साथ बिताए पलों का एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में आलिया और शेन मस्ती और रोमांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए आलिया ने लिखा- 'बेस्ट 365 दिन मेरे बेस्ट फ्रेंड के साथ जिसे मैं किसी भी कीमत पर नहीं बदलना चाहूंगी. मुझे बिना शर्त प्यार करने के लिए और प्यार जताने के लिए थैंक्यू। I love You Forever #1year' दोनों के फैंस ने इस पोस्ट पर रिएक्शन दिया है। किसी ने उन्हें अपना फेवरेट कपल तो किसी ने उन्हें मोस्ट एडोरेबल का टाइटल दिया है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें शेन आलिया से मिलने भारत आए थे। शेन ने आल‍िया और उनके पापा अनुराग के साथ ही स्टे किया था।  शेन ने पहली बार भारतीय खाने का स्वाद चखा था। पानी पुरी खाते हुए उनका रिएक्शन लोगों को खूब पसंद आया था। आलिया और शेन एक डेटिंग एप के जरिए मिले थे। आलिया सोशल माीडिया पर शेन के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

aaliyah kashyaprelationshipboyfriend Shane Gregoirecompletes1 yearBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...