main page
FacebookTwitterg+Mail

बॉक्स ऑफिस पर आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय ‘बच्चन पांडे' के बीच होगी टक्कर

03 August, 2019 09:36:25 PM

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपनी फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे'' और आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा'' बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने जा रही हैं। बता दें आमिर और अक्षय की फिल्में क्रिसमस पर रिलीज होने वाली हैं। क्रिसमस पर दो फिल्मो

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपनी फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे' और आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा' बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने जा रही हैं। बता दें आमिर और अक्षय की फिल्में क्रिसमस पर रिलीज होने वाली हैं।
Bollywood Tadka
क्रिसमस पर दो फिल्मों के आने से दोनों की कमाई पर असर पड़ सकता है, हालांकि अक्षय कुमार इस क्लैश को लेकर बेफ्रिक हैं और एक साथ दो फिल्में रिलीज होने को खुशी की बात बताया है। 
Bollywood Tadka
अक्षय कुमार ने कहा कि, ‘‘हमारे पास साल में 52 शुक्रवार होते हैं और कुछ हॉलीडे वीकेंड भी होते हैं। हम साल में 200 हिंदी फिल्में बनाते हैं, जबकि हॉलीवुड की 40 से ज्यादा फिल्में रिलीज होती हैं और कुछ फिल्में साउथ और रीजनल सिनेमा से भी आती हैं। ऐसे में यदि दो बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज होती हैं तो हमें खुशी होनी चाहिए।'' अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म मिशन मंगल को लेकर कहा कि फिल्म का मैसेज है कि महिलाएं सिफर् पुरुषों के बराबर ही नहीं हैं बल्कि उनसे ज्यादा सक्षम हैं। 
Bollywood Tadka
गौरतलब है कि फिल्म‘बच्चन पांडे'साउथ की सुपरहिट फिल्म‘वीरम'का रीमेक है जबकि आमिर खान की फिल्म‘लाल सिंह चड्ढा'हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म‘फॉरेस्ट गम्प'का रीमेक है।


बच्चन पांडे अक्षय लाल सिंह चड्ढा आमिर akshay kumar aamir khan amir khan box office clash bolllywood tadka bollywood top news bollywood update bollywood hindi news bollywood masala bollywood latest news
loading...