main page

3 जनवरी को दुल्हनिया बनेगी आइरा खान: रोशनी से जगमगाए आमिर खान और रीना दत्ता के घर, धूमधाम से करेंगे दामाद का स्वागत

Updated 02 January, 2024 10:46:04 AM

आमिर खान की लाडली आइरा खान जल्द ही अपनी लाइफ के खूबसूरत फेज में एंट्री करने वाली हैं। आइरा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आइरा 3 जनवरी को नुपुर शिखरे की दुल्हनिया बनेंगी। कथित तौर पर दोनों महाराष्ट्रीयन स्टाइल में शादी करने वाले हैं। इस बीच हमें आइरा की मां और आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता के घर की शानदार झलक मिली जो बेटी की शादी से पहले सजकर पूरी तरह तैयार है। रीना दत्ता के साथ-साथ आमिर खान का घर भी सजाया जा चुका है।

मुंबई: आमिर खान की लाडली आइरा खान जल्द ही अपनी लाइफ के खूबसूरत फेज में एंट्री करने वाली हैं। आइरा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आइरा 3 जनवरी को नुपुर शिखरे की दुल्हनिया बनेंगी।

Bollywood Tadka

कथित तौर पर दोनों महाराष्ट्रीयन स्टाइल में शादी करने वाले हैं। इस बीच हमें आइरा की मां और आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता के घर की शानदार झलक मिली जो बेटी की शादी से पहले सजकर पूरी तरह तैयार है।

Bollywood Tadka

रीना दत्ता के साथ-साथ आमिर खान का घर भी सजाया जा चुका है। जहां रीना का घर मल्टीकलर लाइट्स से सजाया गया है, वहीं आमिर के घर में गोल्डन लाइट्स से सजावट की गई है। बेटी की शादी के लिए दोनों का घर लाइट्स से जगमग हो उठा है। 

Bollywood Tadka
आइरा खान और नुपुर शिखरे की शादी से पहले की रस्में शुरू हो चुकी हैं। उनका पारंपरिक महाराष्ट्रीयन केलवन फंक्शन पहले ही हो चुका है और बाकी की रस्में भी शुरू हो रहे हैं। आइरा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जो तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें आमिर की लाडली के चेहरे पर 
Bride To Be वाला ग्लो साफ नजर आ रहा था। 

हाल ही में खबरें आई थीं कि आइरा और नुपुर मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन भी होस्ट करेंगे।एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक आइरा और नुपुर अपनी शादी के बाद मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन देंगे। कथित तौर पर रिसेप्शन 10 जनवरी के बाद होगा। कथित तौर पर शादी के रिसेप्शन के लिए बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों को इनवाइट किया गया है। ऐसी खबरें हैं कि आमिर खान के दोस्त सलमान खान, जूही चावला, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, ऋतिक रोशन, शाहरुख खान, करीना कपूर खान जैसे मेहमान रिसेप्शन में शामिल हो सकते हैं।

Bollywood Tadka

आइरा और नुपुर ने लॉकडाउन के दौरान डेटिंग शुरू की थी। नुपुर ने एक स्पोर्ट्स इवेंट के दौरान आइरा को प्रपोज किया था और आइरा ने इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। पिछले साल सितंबर में उनकी सगाई भी हो गई थी। 
 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Aamir Khanex wifeReena DuttaHouseIra KhanNupur ShikhareWeddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...