main page

आमिर खान ने 'लगान' की स्टार कास्ट के साथ अपने घर पर मनाया फिल्म के 21 साल पूरे होने का जश्न

Updated 17 June, 2022 02:06:24 PM

हाल ही में सुपरस्टार आमिर खान ने ''लगान : वन्स अपॉन ए टाइम'' के 21 साल पूरे होने का जश्न अपने घर मरीना में मनाया। इस मौके को सेलिब्रेट करने की फिल्म की शानदार कास्ट भी उनके घर पर मौजूद थी।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में सुपरस्टार आमिर खान ने 'लगान : वन्स अपॉन ए टाइम' के 21 साल पूरे होने का जश्न अपने घर मरीना में मनाया। इस मौके को सेलिब्रेट करने की फिल्म की शानदार कास्ट भी उनके घर पर मौजूद थी। बता दें, लगान, जो 15 जून 2001 को रिलीज हुई वह भारतीय सिनेमा में बनी सबसे सफल फिल्मों में से एक है। यह उन तीन भारतीय फिल्मों में से एक है जिसे ऑस्कर्स और अकादमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया था।

आमिर खान के प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया पर 'लगान' टीम के इंटिमेट सेलिब्रेशन्स की एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में फिल्म का गाना 'चले चलो' बज रहा है और साथ ही पूरी टीम को एक साथ खूब मस्ती करते देखा जा सकता है।

'लगान' आमिर खान और पूरी टीम के लिए एक भावनात्मक महत्व रखती है। महामारी के बीच साल 2021 में स्टार ने फिल्म रिलीज़ के 20 साल पूरे होने के मौके पर एक वर्चुअल गैदरिंग की थी। लेकिन इस बार एवरग्रिन फिल्म का जश्न मनाने के लिए निर्देशक के साथ पूरी स्टार कास्ट एक साथ आई। आशुतोष गोवारिकर से लेकर अखिलेंद्र मिश्रा, ग्रेसी सिंह, यशपाल शर्मा, रघुवीर यादव, राजेश विवेक उपाध्याय, दया शंकर पांडे, राजेंद्रनाथ जुत्शी, राजा अवस्थी, सुहासिनी मुले, प्रदीप राम सिंह रावत, और अमीन गाज़ी के साथ कई और लोगों ने इस पर्सनल गैदरिंग में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। 

इस बीच लगान को अब तक सफलता मिल रही है। इंडस्ट्री में हो रही बातचीत की मानें तो, यूके के कई प्रमुख निर्माताओं ने आमिर खान प्रोडक्शंस से फिल्म के राइट्स के लिए रिक्वेस्ट की है और वेस्ट एंड थिएटर के संबंध में जल्द ही आखिरी फैसला लिया जाएगा।

बता दें, लगान 1893 में भारत के औपनिवेशिक ब्रिटिश राज के विक्टोरियन काल के अंत में स्थापित एक कहानी है। फिल्म आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है।

Content Writer: Jyotsna Rawat

Aamir Khancelebrates 21 yearsLagaanआमिर खानलगान

loading...