main page

बेहद ग्लैमरस है आमिर खान की बेटी, लेटेस्ट तस्वीरों में फ्लॉन्ट किया टैटू

Updated 03 June, 2019 05:12:32 PM

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी ईरा खान भी फेमस स्टार किड्स में से एक है। ईरा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है। हाल ही में ईरा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में उनका हॉट अंदाज नजर आ रहा है। दरअसल, हाल ही में इरा ने पहला टैटू बनवाया है। तस्वीरों में ई

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी ईरा खान भी फेमस स्टार किड्स में से एक है। ईरा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है। हाल ही में ईरा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में उनका हॉट अंदाज नजर आ रहा है। दरअसल, हाल ही में इरा ने पहला टैटू बनवाया है। तस्वीरों में ईरा ने अपना टैटू फ्लॉन्ट किया है। इरा ने ये टैटू आर्म पर बनवाया है।

 

Bollywood Tadka

 

टैटू काफी खूबसूरत है। जिसमें लिखा है- If we won't, who will? इसके साथ ही एक दूसरी तस्वीर है, जिसमें इरा के टैटू के अलावा बैली बटन पीयरसिंग भी नजर आ रही है। तस्वीर में इरा रेड क्रॉप टैटू में दिख रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इरा का ये स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। हालांकि इरा के इंस्टा अकाउंट को ऑफिशियल नहीं किया गया है। इस अकाउंट पर इरा के 52 हजार फॉलोअर्स हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि इरा बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर रहती हैं। इरा के मिशाल कृपलानी को डेट करने की अटकलें भी चल रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इरा खान के इंस्टा अकाउंट पर उनकी मिशाल कृपलानी संग कई तस्वीरें हैं। फोटोज में दोनों की नजदीकियों को देखकर लगता है कि वे रिलेशनशिप में हैं। इन्हीं वजहों से मिशाल को इरा का बॉयफ्रेंड कहा जाता है।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

: Konika

aamir khantattooira khanBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...