main page

बॉयफ्रेंड संग वेकेशन एंजॉय कर रहीं आमिर की बेटी ईरा खान, इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें

Updated 02 January, 2021 05:30:39 PM

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान की बेटी ईरा खान कई कोच नुपूर शिकारे संग डेटिंग तो कभी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार चर्चा में उनकी बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें। इन दिनों ईरा नुपूर शिकारे संग वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

मुंबई. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान की बेटी ईरा खान कई कोच नुपूर शिकारे संग डेटिंग तो कभी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार चर्चा में उनकी बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें। इन दिनों ईरा नुपूर शिकारे संग वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, नुपूर शिकारे एक्टर आमिर खान और उनके परिवार के साथ न्यू ईयर की छुट्टियां मना रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

ईरा और शिकारे की जो तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई है उसमें कपल मैचिंग लुक में नजर आ रहा है। यानि दोनों रेड टी-शर्ट में परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं और एक दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर जबरदस्त पोज दे रहे हैं। वहीं शिकारे ईरा के लुक से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।


बता दें हाल ही में आमिर खान और किरण राव ने अपनी 15 मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं। आमिर खान ने अपनी शादी की सालगिरह गुजरात में गिर नेशनल पार्क में सेलिब्रेट की थी। इस दौरान शिकारे भी आमिर खान और उनकी फैमिली के साथ मौजूद थे। 

Bollywood Tadka


कुछ समय पहले खबरें थी कि इरा खान नुपूर को अपनी मां से मिलवा चुकी हैं। हालांकि, इस बारे में किसी की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

: suman prajapati

Aamir khandaughterIra Khanenjoyingvacationboyfriendnupur shikhareBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...