main page

आमिर की लाडली ने घर में खुद पहनी साड़ी, दिलकश अदाओं से साधे फैंस पर निशाने

Updated 27 May, 2020 01:53:18 PM

आमिर खान की बेटी इरा खान अपनी गलैमरस अंदाज की तस्वीरों को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनीं रहती हैं। हसीना की खूबसूरत तस्वीरें वायरल होते ही इंटरनेट पर छा जाती है। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। जी हां, हाल ही में इरा खान ने रेड साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. आमिर खान की बेटी इरा खान अपनी गलैमरस अंदाज की तस्वीरों को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनीं रहती हैं। हसीना की खूबसूरत तस्वीरें वायरल होते ही इंटरनेट पर छा जाती है। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। जी हां, हाल ही में इरा खान ने रेड साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें इरा की ये साड़ी उनकी मां की दी हुई हैं और उन्होंने इस साड़ी में तस्वीरें शेयर कर बताया कि ये साड़ी मैने खुद पहनी है। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो वायरल तस्वीरों में इरा रेड साड़ी में गजब ढ़ा रही हैं। न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए हसीना दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें आमिर खान की लाडली इरा बॉलीवुड के पॉपूलर स्टार किड्स में से एक हैं और वो सोशल मीडिया पर अपनी बड़ी फैन-फॉलोविंग को खूब एंजॉय करती हैं। 

 
 

Edited By: suman prajapati

aamir khandaughterira khanworesareeherselflookedstunningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...