main page

आमिर खान ने दिया था किरण राव को फिल्म लापता लेडीज़ बनाने का सुझाव, क्या है यह दिलचस्प किस्सा जानें

Updated 13 February, 2024 02:55:31 PM

किरण राव इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लापता लेडीज़ को जोर शोर से प्रमोट कर रही हैं। इस फिल्म का ट्रेलर पहले दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब हुआ है। ये फिल्म लोगों में इसलिए भी छाई है क्योंकि इसके साथ किरण राव के एक्स हसबैंड आमिर खान बतौर निर्माता जुड़े है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।   किरण राव इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लापता लेडीज़ को जोर शोर से प्रमोट कर रही हैं। इस फिल्म का ट्रेलर पहले दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब हुआ है। ये फिल्म लोगों में इसलिए भी छाई है क्योंकि इसके साथ किरण राव के एक्स हसबैंड आमिर खान बतौर निर्माता जुड़े है। अब इस फिल्म को लेकर एक बेहद दिलचस्प जानकारी सामने आई है, जो ऑडियंस को थिएटर्स तक आने के लिए मजबूर करती है।

 

दरअसल यह फिल्म जितनी रोमांचक है उतनी दिलचस्प इसके पीछे की स्टोरी भी है। अब ये तो सब ही जानते है कि आमिर खान को अच्छी स्क्रिप्ट्स का खुब ज्ञान है और जो उनके  फिल्मों की पसंद में झलकता है। ऐसे में यह आमिर खान ही थे जिन्होंने पहली बार सिनेस्तान स्क्रिप्ट राइटिंग कॉम्पिटिशन में बिप्लब गोस्वामी द्वारा लिखी गई लापता लेडीज़ की स्क्रिप्ट देखी और इससे इम्प्रेस हो गए।

 

जी हां, आमिर खान को फिल्म की स्क्रिप्ट इतनी एक्साइटिंग और दिलचस्प लगी कि उन्होंने किरण राव को फिल्म के निर्देशन का सुझाव दिया। वैसे किरण राव खुद भी कह चुकी हैं कि आमिर खान को लापता लेडीज की स्क्रिप्ट पर बहुत गर्व है और बिना उनके सपोर्ट के यह फिल्म मुमकिन नहीं हो सकती थी।

 

खैर, वैसे तो किरण राव और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा बनाई गई फिल्में हमेशा एक खूबसूरत स्क्रिप्ट के साथ आती है जो जनता के साथ-साथ खास वर्ग के लोगों को भी पसंद आती है, और उनकी लापता लेडीज भी इससे कुछ अलग नहीं होने वाली है।

 

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

Aamir KhanEx Wife Kiran RaoLapta Ladiesलापता लेडीज़Missing Ladies

loading...