main page

आमिर खान ने ली राहत की सांस,मां की कोरोना रिपोर्ट आई नेगिटिव, दुआओं के लिए फैंस का किया शुक्रिया

01 July, 2020 03:23:34 PM

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की मां जीनत का कोविड 19 टेस्ट निगेटिव आया है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने एक पोस्ट के जरिए दिए। उन्होंने ट्वीट कर हैलो एव्रीवन, मुझे ये बताते हुए बहुत राहत है कि अम्मी का कोविड 19 रिजल्ट नेगेटिव है। सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की मां जीनत का कोविड 19 टेस्ट निगेटिव आया है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने एक पोस्ट के जरिए दिए। उन्होंने ट्वीट कर हैलो एव्रीवन, मुझे ये बताते हुए बहुत राहत है कि अम्मी का कोविड 19 रिजल्ट नेगेटिव है। सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कल आमिर खान ने स्टाफ के 7 मैंबर्स कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे। स्टाफ मेंबर्स के बाद परिवार के लोगों का भी कोरोना टेस्ट किया गया था। 

Bollywood Tadka

उन्होंने इस बात की जानकारी एक पोस्ट के जरिए दी थी। आमिर ने लिखा-'मेरे स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें तुरंत क्वारनटीन कर दिया गया है। बीएमसी के अधिकारियों ने उन्हें मेडिकल सुविधाए उपलब्ध कराईं।

Bollywood Tadka

मैं बीएमसी का धन्यवाद करना चाहता हूं. वे मेरे स्टाफ की अच्छी देखभाल कर कर रहे हैं। इसके साथ ही पूरी सोसायटी को सैनिटाइज और डिसइंफेक्ट कर रहे हैं। हम सभी का भी कोरोना टेस्ट हुआ और हम लोग नेगेटिव पाए गए हैं। अभी मैं अपनी मां का कोरोना टेस्ट करवाऊंगा। वे आखिरी शख्स हैं जिनका कोरोना टेस्ट होना बाकी है। प्लीज प्रार्थना कीजिए कि मेरी मां का कोरोना टेस्ट नेगेटिव निकले।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो आमिर जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में हैं। आमिर का फिल्म से फर्स्ट लुक रिलीज किया जा चुका है। हालांकि कोरोना के चलते  फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

 


aamir khanmotherZeenat Hussaincovid 19test negativecornavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...