main page

आमिर के भांजे इमरान खान की जिंदगी में एक बार फिर हुई प्यार की एंट्री, हाथों में हाथ डाल मिस्ट्री गर्ल के साथ आए नजर

Updated 06 February, 2023 12:44:06 PM

एक्टर आमिर खान के भांजे इमरान खान काफी लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं। इमरान ने साल 2015 में एक्टिंग को अलविदा कह दिया था। एक्टर साल 2019 में पत्नी अवंतिका से अलग हो गए। अब एक बार फिर एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इमरान को एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन देखा गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुंबई. एक्टर आमिर खान के भांजे इमरान खान काफी लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं। इमरान ने साल 2015 में एक्टिंग को अलविदा कह दिया था। एक्टर साल 2019 में पत्नी अवंतिका से अलग हो गए। अब एक बार फिर एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इमरान को एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन देखा गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में इमरान खान ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं। इस लुक में एक्टर काफी स्टाइलिश लग रहे हैं। वहीं लेखा वाशिंगटन प्रिंटेड ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद स्टनिंग लग रही है। दोनों हाथों में हाथ डाल कर चलते हुए नजर आ रहे हैं। इमरान और लेखा काफी खुश लग रहे हैं और दोनों में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें लेखा वाशिंगटन साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस है। एक्ट्रेस ने तमिल और तेलुगू सिनेमा में काम किया है। इसके साथ रेखा एक प्रोडक्ट डिजाइनर भी हैं। लेखा ने इंग्लिश फिल्म 'फ्रेम्ड' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा एक्ट्रेस 'युवा', 'मटरू की बिजली का मनडोला' और 'पीटर गया काम से' कुछ हिंदी फिल्मों में आ चुकी है। 

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

aamir khannephewimran khanspottedlekha washingtonBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...