main page

राजनीति से लगता है डर, मैं एक कलाकार हूं नेता नहीं बनना चाहता: आमिर खान

Updated 17 September, 2018 06:08:45 PM

बॉलीवुड एक्टर अामिर खान का कहना है कि भले ही वह जल संरक्षण जैसे सामाजिक मुद्दों को लेकर मुखर हो सकते हैं, लेकिन राजनीति में आने की उनकी कोई मंशा नहीं है। आमिर खान ने रविवार को कहा कि वह इससे डरते हैं और उन्हें लगता है कि वह अपनी फिल्मों के माध्यम से बेहतर प्रभाव डाल सकते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अामिर खान का कहना है कि भले ही वह जल संरक्षण जैसे सामाजिक मुद्दों को लेकर मुखर हो सकते हैं, लेकिन राजनीति में आने की उनकी कोई मंशा नहीं है। आमिर खान ने रविवार को कहा कि वह इससे डरते हैं और उन्हें लगता है कि वह अपनी फिल्मों के माध्यम से बेहतर प्रभाव डाल सकते हैं।

एनडीटीवी के विशेष युवा सम्मेलन ‘युवा’ के एक सत्र के दौरान आमिर ने कहा, ‘‘मैं राजनेता नहीं बनना चाहता हूं। मैं इसके लिए नहीं हूं। मैं एक कम्यूनिकेशन का एक जरिया हूं। मुझे राजनीति में रुचि नहीं है। मैं राजनीति से डरता भी हूं। कौन नहीं डरता है?’’ इसलिए मैं इससे दूर रहता हूं। मैं एक रचनात्मक व्यक्ति हूं। राजनीति मेरा काम नहीं है। मैं लोगों का मनोरंजन करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि मैं एक राजनेता से ज्यादा एक रचनात्मक इंसान के रूप में बेहतर करने में सक्षम हो पाऊंगा।’’
 

: Konika

aamir khanpolitics

loading...