main page

एक्स वाइफ और बेटे संग लंच करने रेस्टोरेंट पहुंचे आमिर खान, किरण राव के कंधे पर हाथ रख 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' ने यूं दिए पोज

Updated 26 September, 2021 04:08:01 PM

सुपरस्टार आमिर खान कभी अपनी प्रोफेशनल तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। खास कर पत्नी किरण राव संग तलाक लेने के बाद कई दफा उनके साथ स्पॉट होने को लेकर वो जल्द सुर्खियों में आ जाते हैं। आमिर और किरण राव ने इसी साल जुलाई में आपसी सहमति के साथ तलाक लिया था, लेकिन अलगाव की घोषणा के बाद भी एक्स कपल को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है। हाल ही में एक बार फिर एक्टर को एक्स वाइफ और बेटे के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार आमिर खान कभी अपनी प्रोफेशनल तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। खास कर पत्नी किरण राव संग तलाक लेने के बाद कई दफा उनके साथ स्पॉट होने को लेकर वो जल्द सुर्खियों में आ जाते हैं। आमिर और किरण राव ने इसी साल जुलाई में आपसी सहमति के साथ तलाक लिया था, लेकिन अलगाव की घोषणा के बाद भी एक्स कपल को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है। हाल ही में एक बार फिर एक्टर को एक्स वाइफ और बेटे के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया।

Bollywood Tadka


आमिर खान के एक्स वाइफ किरण राव और बेटे संग आज रविवार का लंच रेस्टोरेंट में किया, जिसके बाद वे फैमिली संग मीडिया के सामने पोज देते नजर आए।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान एक्टर और किरण और उनके बेटे ने चेहरे पर मास्क लगा रखा है।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आमिर अपनी एक्स वाइफ के कंधे पर हाथ कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढ़ा' है। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ नजर आएंगे। 


 

Content Writer: suman prajapati

Aamir Khanspottedrestaurantlunchex wifeKiran RaosonBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...