main page

Bollywood Top News: कश्मीरा शाह ने गोविंदा को बताया अपना 'ससुर', टीएफडीए में प्रभास ने दिया लाखों का योगदान

Updated 24 April, 2024 04:47:36 PM

: बी-टाउन के गलियारों में इस समय सिर्फ गोविंदा की भांजी आरती सिंह की शादी के चर्चे हैं। आरती बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। फाइनली आरती की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। इसके अलावा तेलुगु सुपरस्टार प्रभास ने तेलुगु फिल्म डायरेक्टर्स एसोसिएशन (टीएफडीए) को 35 लाख रुपये का योगदान दिया। बाॅडीगार्ड के रिसेप्शन में पहुंचे वियज देवरकोंडा की तस्वीरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। इसके अलावा कश्मीरा शाह को ननंद आरती की शादी में गोविंदा का बेसब्री से इंतजार है।

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इस समय सिर्फ गोविंदा की भांजी आरती सिंह की शादी के चर्चे हैं। आरती बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। फाइनली आरती की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। इसके अलावा तेलुगु सुपरस्टार प्रभास ने तेलुगु फिल्म डायरेक्टर्स एसोसिएशन (टीएफडीए) को 35 लाख रुपये का योगदान दिया। बाॅडीगार्ड के रिसेप्शन में पहुंचे वियज देवरकोंडा की तस्वीरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। इसके अलावा कश्मीरा शाह को ननंद आरती की शादी में गोविंदा का बेसब्री से इंतजार है। आइए डालते हैं मनोरंजन जगत की खबरों पर एक नजर..

 

रती के हाथों में सजी पिया के नाम की मेहंदी

 गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह इन दिनों  अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। आरती बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। फाइनली आरती की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। 22 अप्रैल को कॉमेडियन की बहन की हल्दी सेरेमनी थी और 23 की सुबह मेहंदी का फंक्शन है।

 

प्रभास ने टीएफडीए को दान किए 35 लाख

  तेलुगु सुपरस्टार प्रभास अपनी एक्टिंग के साथ-साथ दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। वह अक्सर लोगों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाते हैं। हाल ही में उन्होंने एक नेक काम किया। प्रभास ने तेलुगु फिल्म डायरेक्टर्स एसोसिएशन (टीएफडीए) को 35 लाख रुपये का योगदान दिया। इस राशि को सिनेकर्मियों के कल्याण में खर्च किया जाएगा। प्रभास के इस योगदान के बाद टीएफडीए के सदस्यों ने उन्हें धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त किया। 

 

संगीत सेरेमनी में आरती सिंह-दीपक चौहान का इश्क वाला लव

गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की एक्ट्रेस बहन आरती सिंह दुल्हन बनने को तैयार हैं। एक्ट्रेस इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रही थीं और वो पल आ चुका है।आरती सिंह 25 अप्रैल को दीपक चौहान संग इस्कॉन मंदिर में कपल फेरे लेंगी।  उनके प्री-वेडिंग फंक्शन्स जारी हैं। 22 अप्रैल को आरती की हल्दी सेरेमनी थी। वहीं 23 की सुबह आरती के हाथों में पिया के नाम की मेहंदी लगी। मेहंदी के बाद रात में आरती की संगीत सेरेमनी हुईं। इस सेरेमनी में होने वाली दुल्हनिया अपने दुल्हे राजा के साथ रोमांटिक होती नजर आईं। इतना ही नहीं दीपक का इस दौरान रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। संगीत के लिए दोनों ने एथनिक लुक चुना है और एक दूसरे के साथ बहुत कमाल के नजर आ रहे है।

फैमिली संग वरुण धवन का बर्थडे सेलिब्रेशन

बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन का आज यानि 24 अप्रैल को 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर एक्टर को उनकी फैमिली समेत फैंस और सेलेब्स बधाईयां भेज रहे हैं।वहीं अब वरुण धवन ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वरुण केक के पास लोअर और वेस्ट (फेंसी बनियान) में खड़े मुस्कुरा रहे हैं और केक के पास खूबसूरत कैंडल लाइट गुलदस्ता रखा है। दूसरी तस्वीर में एक्टर अपनी मां करुणा धवन से प्यार ले रहे हैं।

बाॅडीगार्ड की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे विजय देवरकोंडा

विजय देवरकोंडा अपने डाउन टू अर्थ नेचर के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में पैन इंडिया स्टार विजय देवरकोंडा नेअपने बॉडीगार्ड की शादी का रिसेप्शन अटैंड किया। हैदराबाद में बॉडीगार्ड की शादी के रिसेप्शन से विजय देवरकोंडा की कुछ तस्वीरें सामने आईं है जो फैंस का दिल जीत रही हैं। यहां दिलचस्प बात ये है कि विजय देवरकोंडा के माता-पिता गोवर्धन राव और माधवी ने बॉडीगार्ड की शादी अटैंड की थी। वहीं अब एक्टर बाॅडीगार्ड के रिसेप्शन में पहुंचे।

आरती की शादी में ससुर जी का पैर छूकर करूंगी स्वागत..कश्मीरा को गोविंदा का इंतजार

एक्टर गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच लंबे समय मनमुटाव चल रहा है। कहा जाता है कि यह नाराजगी कृष्णा की पत्नी को लेकर है। गोविंदा अपने बहन के परिवार से इस कदर नाराज हैं कि वह भांजी आरती सिंह की शादी के किसी भी फंक्शन में शामिल नहीं हुए हैं। दरअसल, गोविंदा की भांजी आरती सिंह 25 अप्रैल को दुल्हनिया बनने जा रही हैं। ऐसे में हर किसी को इंतजार था कि गोविंदा भांजी के प्री-वेडिंग फंक्शन में जरूर शामिल होंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं अब कश्मीरा शाह ने अपनी ननद की शादी से पहले गोविंदा को लेकर बड़ा बयान दिया है। कश्मीरा शाह ने गोविंदा को अपना ससुर कहते हुए कहा कि उन्हें आरती की शादी में शिरकत करना चाहिए। उनकी नाराजगी उनसे और कृष्णा से है इसमें आरती को नहीं पीसना चाहिए।

पहली रसोई में टीवी की पार्वती ने बनाया स्पेशल आम शीरा

 'देवों के देव महादेव' की पार्वती यानि एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने इसी साल अपने प्यार  बॉयफ्रेंड विकास  पराशर  के साथ शादी रचाई थी। शादी के बाद सोनारिका ने पति संग पहली होली मनाई। इसके साथ ही शादी के बाद वह हनीमून पर चली गई। खैर अब सोनारिका हनीमून से लौट आईं और आते ही उन्होंने संस्कारी बहू की तरह घर की सारी जिम्मेदारी उठा ली। ससुराल पहुंची एक्ट्रेस ने शादी के बाद की सारी रस्में निभाईं। एक रस्म के तहत सोनारिका ने ससुराल में अपनी 'पहली रसोई' भी बनाई।

लाल जोड़े में खूबसूरत दुल्हन बनीं क्रिसैन बैरोट

टीवी की फेमस एक्ट्रेस क्रिसैन बैरोट दुल्हनिया बन गईं। क्रिसैन बैरोट ने हाल ही में बॉयफ्रेंड नाथन करमचंदानी संग शादी रचाई। कपल ने क्रिश्चियन और हिंदूदो रीति रिवाजों से शादी कर एक-दूसरे को अपना हमसफर बनाया। इस शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।  


बड़े बेटे तैमूर संग तंजानिया में करीना की जंगल सफारी

   करीना कपूर खान इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो काम के साथ-साथ अपनी फैमिली और बच्चों का भी खूब ध्यान रखती हैं। बेबो काम में चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हो वह फैमिली के लिए समय जरूर निकाल लेती हैं।हाल ही में करीना बड़े बेटे तैमूर अली खान संग तंजानिया गई हैं। इस दौरान की तस्वीरें करीना ने इंस्टा पर शेयर की। मां-बेटे की जोड़ी जीप में बैठ जंगल सफारी कर रही हैं।
 

 

Content Writer: Smita Sharma

Arti SinghMehndi CeremonyDipak ChauhanPrabhasVijay DeverakondaVarun DhawanBirthdayKashmera ShahGovindaKrushna AbhishekKrissann BarrettoNathan KaramchandaniSonarika BhadoriaBollywoodTelevision

loading...