main page

रिकॉर्डिंग स्टूडियो में गुनगुनाते Aamir Khan का वीडियो हुआ वायरल, फैंस हुए एक्साइटेड

Updated 29 June, 2023 12:37:07 PM

आमिर खान की रिकॉर्डिंग स्टूडियो से सामने आए वीडियो ने फैन्स को किया एक्साइटेंड, क्या मिस्टर परफेक्शनिस्ट ला रहे हैं कुछ खास

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आमिर खान एक ऐसे एक्टर हैं जिनके नेक्स्ट मूव या प्रोजेक्ट पर हर किसी की पैनी नजर रहती हैं। फैन्स भी अपने परफेक्शनिस्ट स्टार से जुड़ी हर छोटी से छोटी डिटेल जानने के लिए हमेशा बेकरार दिखाई देते है। ऐसे में, हाल में जब एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो से आमिर की एक वीडियो सामने आई, तो सभी ये जानने के लिए उत्सुक नजर आए कि आखिरकार एक्टर करने क्या वाले हैं।

 

दरअसल आमिर खान की वीडियो मशहूर सिंगर सोना महापात्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट की थी। इस वीडियो में आमिर एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो में दिख रहे हैं और सिंगर/कंपोजर राम संपत को उन्हें डायरेक्शन देते हुए देखा जा सकता हैं। अब जैसे ही ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुई, लोग आमिर को रिकॉर्डिंग स्टूडियो में देख काफी हैरान नजर आए और सोच में पड़ गए कि वो अगला क्या करने वाले हैं। वहीं दूसरी तरफ फैन्स को सोना महापात्रा की हालिया स्टोरी में रिकॉर्डिंग स्टूडियो में प्रतिभाशाली संगीतकार राम संपत के साथ आमिर खान की एक खूबसूरत झलक देखने मिली।

 

वैसे सालों पहले आमिर खान ने चार्टबस्टर 'आती क्या खंडाला' दिया था। इस गाने को आमिर ने अपनी फिल्म गुलाम के लिए अलका याग्निक के साथ मिलकर गाया था। लेकिन ये गाना  आज भी लोगों की जुबान पर छाया रहता है और अलका याग्निक के साथ उनका सहयोग भी ऑल-टाइम फेवरेट बना हुआ है। आमिर खान का 'आती क्या खंडाला' सबसे पसंदीदा गानों में से एक है। आमिर खान की आवाज में ये गाना फैन्स को आज भी बेहद खुशी देता है। अब जबकि आमिर खान ने एक्टिंग से कुछ समय का ब्रेक लिया हैं, तो रिकॉर्डिंग स्टूडियो में गुनगुनाते आमिर खान के इस फुटेज ने प्रशंसकों को दीवाना कर दिया है। तो आमिर खान नेक्स्ट क्या लेकर आने वाले हैं,  यह जानने के लिए हमारे साथ बने रहें क्योंकि वो अपने एक्स्ट्राऑर्डिनरी टैलेंट के साथ हमेशा दर्शकों को हैरान करते हैं।

Content Editor: Sonali Sinha

Aamir KhanAamir Khan video recording studio

loading...