main page

आमना शरीफ सहित पूरे परिवार की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, स्टाफ का एक मेंबर निकला पॉजिटिव

Updated 15 July, 2020 01:41:14 PM

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर भी कोरोनावायरस का ग्रहण लग गया है। अब तक कई फिल्म और टीवी स्टार्स इस महामारी की चपेट में आ गए हैं। बीते दिनों ''कसौटी जिंदगी के'' पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद पूरी कास्ट एंड क्रू का कोरोना टेस्ट किया गया था। इनमें से पूजा बनर्जी, करण पटेल और शुभावी चौकसी का रिजल्ट निगेटिव आया है। अब हाल ही में शो में कोमोलिका के रोल में दिखने वाली आमना शरीफ का भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट सामने आ गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर भी कोरोनावायरस का ग्रहण लग गया है। अब तक कई फिल्म और टीवी स्टार्स इस महामारी की चपेट में आ गए हैं। बीते दिनों 'कसौटी जिंदगी के' पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद पूरी कास्ट एंड क्रू का कोरोना टेस्ट किया गया था। इनमें से पूजा बनर्जी, करण पटेल और शुभावी चौकसी का रिजल्ट निगेटिव आया है। अब हाल ही में शो में कोमोलिका के रोल में दिखने वाली आमना शरीफ का भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट सामने आ गई है। 

Bollywood Tadka


आमना शरीफ के फैंस के लिए राहत की खबर है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनका और उनकी फैमिली का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उनका एक स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और उसे आइसोलेशन में रखा गया है।

Bollywood Tadka
आमना ने बीएमसी का धन्यवाद करते हुए अपने शुभचिंतकों का भी शुक्रिया अदा किया है।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

aamna shariffamilytestednegativecovid-19staffmemberpositiveTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...