main page

35 की आशका गोराडिया ने बीच किनारे किया हेंडस्टैंड, 38 की शेफाली के बिकिनी लुक ने भी बढ़ाई मालदीव में गर्मी

Updated 17 March, 2021 02:54:03 PM

जितनी ज्यादा पॉपुलर बड़े पर्दे की एक्ट्ररेसेस है उससे कहीं ज्यादा फेमस है छोटे पर्दे की हसीनाएं हैं। फिटनेस और बाॅलीडनेस के मामले में ये हसीनाएं बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस को भी मात देती हैं। हाल ही में टीवी की दो एक्ट्रेसेस आशका गोराडिया और शेफाली जरीवाला की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। आशका जहां इन तस्वीरों में अपनी फिटनेस दिखा रही हैं तो वहीं शेफाली ने अपने हाॅट लुक के इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।

मुंबई: जितनी ज्यादा पॉपुलर बड़े पर्दे की एक्ट्ररेसेस है उससे कहीं ज्यादा फेमस है छोटे पर्दे की हसीनाएं हैं। फिटनेस और बाॅलीडनेस के मामले में ये हसीनाएं बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस को भी मात देती हैं। हाल ही में टीवी की दो एक्ट्रेसेस आशका गोराडिया और शेफाली जरीवाला की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। आशका जहां इन तस्वीरों में अपनी फिटनेस दिखा रही हैं तो वहीं शेफाली ने अपने हाॅट लुक के इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। तो चलिए डालते हैं इन एक्ट्रेसेस की तस्वीरों पर एक नजर..

Bollywood Tadka

शेफाली जरीवाला

 'कांटा गर्ल' शेफाली जरीवाला इन दिनों पति पराग त्यागी के साथ मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इस ट्रिप की तस्वीरें शेफाली आए दिन फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शेफाली ने अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में 38 की शेफाली ब्लैक बिकिनी में अपनी टोन्ड फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। गोरे गोरे मुखड़े पर ब्लैक शेड्स उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। शेफाली कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में शेफाली कैमरे को देख पाउट बनाती नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में वह बीच किनारे झूले पर बैठ चिल कर रही हैं। शेफाली की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शेफाली आखिरी बार विवादित शो बिग बाॅस 13 में नजर आई थी। शो में उन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। बिग बाॅस के बाद वह सिंगर मीका सिंह के साॅन्ग में भी नजर आईं थीं। इसके अलावा खबरें हैं कि शेफाली एक और रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ सकती हैं।  

Bollywood Tadka

आशका गोराडिया 

एक्ट्रेस आशका गोराडिया अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। वह पति संग ऐसे ऐसे मुश्किल योगा करती हैं कि देखने वाला हैरान हो जाता है। हाल ही में आशका गोराडिया  की कुछ योगा तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में 35 की आशका गोराडिया बीच किनारे हेड स्टैंड करती दिख रही हैं। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ओरेंज बिकिनी में दिख रही हैं।  उनके इस  योगमुद्रा को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखकर साफ लग रहा है कि वो अपने इस योगमुद्रा को काफी एंजॉय कर रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि आशका खुद को योगा के जरिए फिट रखती है और अक्सर वह सोशल मीडिया पर योगा आसन करते हुए अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा वह पति ब्रेंट ग्लोब के साथ योगा करते हुए ढेर सारी पिक्स शेयर कर चुकी हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Aashka GoradiaHeadstandbeachShefali JariwalaenjoymaldivesLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...