main page

पंचतत्व में विलीन हुए पंडित सुखराम, आयुष शर्मा ने नम आंखों के साथ दादू की पार्थिव देह को दी मुखाग्नि

Updated 12 May, 2022 03:31:15 PM

एक्टर आयुष शर्मा के दादा जी और पूर्व केंद्रीय संचार राज्य मंत्री पंडित सुखराम 10 मई को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। सुखराम के निधन से उनके परिवार को बड़ा झटका लगा। वहीं बॉलीवुड और राजनीति जगत से भी लोग उन्हें श्रद्धांजलि देते नजर आए। आयुष के दादा सुखराम को आज अंतिम विदाई दे दी गई, जहां राजनीति और फ

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आयुष शर्मा के दादा जी और पूर्व केंद्रीय संचार राज्य मंत्री पंडित सुखराम 10 मई को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। सुखराम के निधन से उनके परिवार को बड़ा झटका लगा। वहीं बॉलीवुड और राजनीति जगत से भी लोग उन्हें श्रद्धांजलि देते नजर आए। आयुष के दादा सुखराम को आज अंतिम विदाई दे दी गई, जहां राजनीति और फिल्म जगत से कई हस्तियां उन्हें अलविदा कहने पहुंची। 

Bollywood Tadka

 

पंडित सुखराम का पार्थिव शरीर आज दोपहर पंचतत्व में विलीन हो गया।हनुमानघाट स्थित श्मशानघाट में दिवंगत पंडित सुखराम का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। उनके बेटों और पोतों ने दिग्गज की पार्थिव देह को मुखाग्नि दी।

Bollywood Tadka

 

दिवंगत के परिजनों, रिश्तेदारों, नेताओं और उनके दोस्तों ने नम आंखों के साथ सुखराम को अलविदा कहा।

Bollywood Tadka

 

दादा को मुखाग्नि देते समय आयुष शर्मा काफी भावुक और टूटे हुए नजर आए। आम लोगों और नेताओं के बीच सीएम जयराम ठाकुर भी दिवंगत को श्रद्धांजलि देने यहां पहुंचे। उन्होंने पंडित सुखराम को श्रद्धासुमन अर्पित करने के बाद उनके बेटे अनिल शर्मा और पोते आश्रय व आयुष शर्मा को सांत्वना देकर ढांढस बंधाया।  

 Bollywood Tadka

 

बता दें, दादा सुखराम के निधन से आयुष शर्मा और उनकी पत्नी अर्पिता खान को बड़ा सदमा लगा है। कपल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने दादू के निधन पर दुख भी जाहिर किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

Content Writer: suman prajapati

Aayush SharmagrandfatherPandit SukhramfuneralphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...