main page

अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स और आई एम बुद्धा प्रोडक्शन्स की 'द दिल्ली फाइल्स' का टाइटल पोस्टर हुआ रिलीज

Updated 13 September, 2021 04:53:57 PM

टॉलीवुड के लोकप्रिय प्रोडक्शन हाउस अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स ने अपने पहले बॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए एक विवादास्पद विषय चुना है। विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित और सह-निर्मित फिल्म ''द कश्मीर फाइल्स'' रिलीज के लिए तैयार हो रही है। प्रोडक्शन का काम पहले ही पूरा हो चुका है और पोस्ट-प्रोडक्शन का भी काम जारी है।

नई दिल्ली। टॉलीवुड के लोकप्रिय प्रोडक्शन हाउस अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स ने अपने पहले बॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए एक विवादास्पद विषय चुना है। विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित और सह-निर्मित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' रिलीज के लिए तैयार हो रही है। प्रोडक्शन का काम पहले ही पूरा हो चुका है और पोस्ट-प्रोडक्शन का भी काम जारी है।

द ताशकंद फाइल्स की सफलता, अव्यवस्था को तोड़ने और कड़ी टक्कर देने के बाद, टीम ने अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा की है। 'द दिल्ली फाइल्स' नाम की फिल्म का टाइटल और मोशन पोस्टर सामने आया है। पोस्टर में एक सिख बच्चे को भारत के प्रतीक चिन्ह पर देखा जा सकता है, जो लाल रंग का है, यह दर्शाता है कि फिल्म भारतीय इतिहास के एक काले और अपठित अध्याय की एक और सम्मोहक कहानी को बड़े पर्दे पर दर्शाएगा। अकेले पोस्टर ने ही लोगों को इतना प्रभावित किया है कि फिल्म की घोषणा के तुरंत बाद ही, इसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, और फिल्म तुरंत ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी।

 

फिल्म को तेज नारायण अग्रवाल प्रस्तुत करते हैं, जबकि अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स और आई एम बुद्धा प्रोडक्शन इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह अभिषेक अग्रवाल, अर्चना अग्रवाल, विवेक रंजन अग्निहोत्री और पल्लवी जोशी द्वारा निर्मित विवेक रंजन अग्निहोत्री फिल्म है। द कश्मीर फाइल्स इससे पहले ही बन चुकी है, अब मेकर्स एक सम्मोहक और मनोरंजक ट्रायलॉजी, द दिल्ली फाइल्स बना रहे हैं।


Abhishek AgarwalI am Buddha Productiontitle Poster Outअभिषेक अग्रवालआई एम बुद्धा प्रोडक्शन्सद दिल्ली फाइल्स
loading...