main page

ट्रोलर ने अभिषेक बच्चन से पूछा- हैश है क्या? जवाब में एक्टर ने दिया मुंबई पुलिस का पता

Updated 01 October, 2020 02:33:53 PM

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर मामला काफी गर्माया हुआ है। बॉलीवुड से बड़े सेलिब्रेटिज का नाम ड्रग्स मामले में सामने आने के बाद लोग काफी हैरान है और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। अब हाल ही में एक यूजर ने इस मामले में अभिषेक बच्चन को ट्रोल करने की कोशिश की, जिसका एक्टर ने मूंहतोड़ जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर मामला काफी गर्माया हुआ है। बॉलीवुड से बड़े सेलिब्रेटिज का नाम ड्रग्स मामले में सामने आने के बाद लोग काफी हैरान है और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। अब हाल ही में एक यूजर ने इस मामले में अभिषेक बच्चन को ट्रोल करने की कोशिश की, जिसका एक्टर ने मूंहतोड़ जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी। 

Bollywood Tadka
दरअसल, एक यूजर ने ट्वीट करते हुए अभिषेक से पूछा- हैश है क्या?

Bollywood Tadka


अभिषेक ने जवाब में लिखा, नहीं सॉरी, ऐसा मत करना। लेकिन मुझे तुम्हारी मदद करने में खुशी होगी और तुम्हे मुंबई पुलिस के सामने ले जाने में भी। मुझे यकीन है कि मुंबई पुलिस तुम्हारी जरूरतों को जानकर काफी खुश होगी और वो तुम्हारी सहायता करेगी। 

Bollywood Tadka


अभिषेक के इस जवाब के बाद फिर ट्रोलर ने लिखा,  तुम्हारा पीआर मुझे हैरेश कर रहा है। शेमलेस बच्चन। इसका जवाब देते हुए एक्टर बोले- मैम मेरा कोई पीआर नहीं है।  ये पहली बार नहीं जब किसी यूजर ने अभिषेक को ट्रोल करने की कोशिश की हो। इससे पहली भी अभिषेक ट्रोलर्स के निशाने आ चुके हैं। लेकिन ये भी बता दें अभिषेक ट्रोलर्स की बातें सुन चुप नहीं रहते, वो हमेशा उन्हें करारा जबाब देकर उनकी बोलती बंद कर देते हैं।


 

 
 
 

: suman prajapati

Abhishek BachchananswerstrollerhashBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...