main page

बेटी आराध्या के बर्थडे पर अभिषेक-ऐश ने बच्चों संग की मस्ती, वीडियो वायरल

Updated 18 November, 2018 12:38:55 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस एेश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या ने बीते दिनों अपना 7वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए बच्चन परिवार ने पार्टी रखी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस एेश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या ने बीते दिनों अपना 7वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए बच्चन परिवार ने पार्टी रखी। हाल ही में अब पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान आराध्या क्रीम कलर की ड्रेस पहने हुए बेहद क्यूट अंदाज में नजर आईं। आराध्या ने स्पेशल 7 टायर्ड यूनीकॉर्न केक काटा, जिसमें उनका नाम भी लिखा हुआ था। पार्टी में शिल्पा शेट्टी से लेकर ईशा देओल सभी अपने बच्चों के साथ पहुंचे

 


ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में  अभिषेक और ऐश्वर्या पार्टी में आए सभी बच्चों के साथ म्यूजिकल चेयर खेल रहे हैं। हालांकि अभिषेक इस गेम में जरा चीटिंग भी करते दिखाई दे रहे हैं। अभिषेक कुर्सियों के चारों ओर घूमने के बजाय सिर्फ एक ही जगह कुर्सी के पास खड़े रहते हैं और म्यूजिक रुकते वहां मौजूद चेयर पर बैठ जाते हैं। 

 

 

बता दें कि बर्थडे के मौके पर अमिताभ ने पोती आराध्या को बर्थडे विश करते हुए लिखा- ''घर वालों का आशीर्वाद पोती के साथ हमेशा है. आपकी लंबी उम्र हो, खुश रहिए, और फक्र से रहिए।'' .


 

: Neha

abhishek bachchandanceoccasionaaradhya bachchanbirthday

loading...