main page

तनुश्री-नाना विवाद से पिता अमिताभ ने झाड़ा था पल्ला, अब बेटे अभिषेक बोले- यदि ऐसा हुआ है तो दुखद है

06 October, 2018 01:51:10 PM

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने हाल ही में इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2018 में शिरकत की। इस दौरान अभिषेक ने तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद पर खुलकर बात की...

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने हाल ही में इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2018 में शिरकत की। इस दौरान अभिषेक ने तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद पर खुलकर बात की। 

Bollywood Tadka

अभिषेक ने बताया कि कितनी अच्छी बात है कि लोग इस बारे में खुलकर बात कर रहे हैं। इसका बहुत सारा क्रेडिट मीडिया को जाता है, जिसने लोगों को बोलने के लिए प्लेटफॉर्म दिया। मुझे लगता है जिस बारे में आप जातने नहीं उस बारे में कुछ भी कहना बहुत मुश्किल है।

Bollywood Tadka

अगर ऐसा हुआ है तो ये बहुत दुखद है, लेकिन किसी के बारे में धारणा बनाने से पहले सुनना जरूरी है। किसी को भी इससे ना गुजरना पड़े चाहे वो औरत हो पुरुष।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते दिनों फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के ट्रेलर लॉन्च पर जब अमिताभ बच्चन से तनुश्री और नाना पाटेकर के मामले में राय मांगी गई। तब उन्होंने बात को टालते हुए कहा कि ना मैं नाना पाटेकर हूं और ना तनुश्री, तो मैं आपके सवाल का जवाब कैसे दे सकता हूं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि तनुश्री ने नाना पाटेकर यौन उत्पीड़न केस ने बॉलीवुड में भूचाल ला दिया है। जहां कई बड़े स्टार्स तनुश्री के सपोर्ट में उतरें हैं तो कई इस मामले से बचते हुए नजर आ रहे हैं। इस मामले के सामने आते ही तनुश्री के समर्थन में कई स्टार्स आगे आए हैं। जिसमें कंगना रनौत, ऋचा चड्ढा, स्वरा भास्कर, प्रियंका चोपड़ा के अलावा फरहान अख्तर का नाम भी शामिल है। 


abhishek bachchanopenstanushree duttanana patekarcontroversyamitabh bachchan
loading...