main page

मनमर्जियां' के बाद फिल्म 'अनाम' की शूटिंग करते दिखे अभिषेक, सेट से वायरल हुईं तस्वीरें

Updated 31 October, 2018 10:32:58 AM

बाॅलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों फिल्म अनाम की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों फिल्म 'अनाम' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में  उनका रफ-टफ अंदाज हमे मणिरत्नम की फिल्म 'युवा' के किरदार की याद दिला रहा है।

Bollywood Tadka

 

फिल्म की शूटिंग कोलकाता में चल रही है। इस फिल्म का क्या नाम है ये अभी साफ नहीं है लेकिन अनुराग बसु की इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं बीते कई दिनों से ये चर्चाएं जोरो पर हैं कि अनुराग बसु अपनी फिल्म 'लाइफ इन ए मेट्रो' के सीक्वल की तैयारी में हैं।

Bollywood Tadka

 

हालांकि खुद बसु ये साफ कर चुके हैं कि उनकी आने वाली फिल्म में भी 'लाइफ इन ए मेट्रो' की ही तरह 4 कहानियां और 4 जोड़े होंगे लेकिन ये उस फिल्म की सीक्वल नहीं है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि अभिषेक ने अनुराग कश्यप की फिल्म'मनमर्जियां' से बड़े पर्दे पर जबरदस्त वापसी की थी। फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी लीड रोल में थे। लव ट्रांयग्ल वाली इस फिल्म में तीनों की धांसू अदाकारी, बढ़िया स्क्रिप्ट, जुबान पर चढ़ जाने वाले डायलॉग्स और गुलाबी संगीत के बावजूद ये दर्शकों को रास नहीं आई।

Bollywood Tadka

 

: Neha

abhishek bachchanstartshootingnext filmanurag basu

loading...