main page

अभिषेक से फैन ने पूछा 'पिता हॉस्पिटल में एडमिट हैं, आप किसके भरोसे बैठकर खाओगे' तो एक्टर ने दिया जबरदस्त जबाव

30 July, 2020 05:04:48 PM

एक्टर अभिषेक बच्चन और उनके पिता अमिताभ बच्चन इन दिनों हॉस्पिटल में कोरोना वायरस का इलाज करवा रहे हैं। वहीं, ऐश्वर्या राय और अराध्या का कुछ ही दिनों पहले कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अभिषेक बच्चन और उनके पिता अमिताभ बच्चन इन दिनों हॉस्पिटल में कोरोना वायरस का इलाज करवा रहे हैं। वहीं, ऐश्वर्या राय और अराध्या का कुछ ही दिनों पहले कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था, जिसके बाद दोनों को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई। बाप-बेटे अक्सर किसी न किसी विषय को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में एक यूजर ने अभिषेक से एक सवाल पूछा, जिसका एक्टर ने मजेदार रिप्लाई किया।

Bollywood Tadka
ट्विटर पर  एक फैन ने अभिषेक से पूछा कि आपके पिता इन दिनों हॉस्पिटल में एडमिट हैं, आप किसके भरोसे बैठकर खाओगे।अभिषेक ने सोशल मीडिया यूजर का रिप्लाई करते हुए लिखा, "फिलहाल तो लेट के खा रहे हैं।दोनों एक साथ अस्पताल में"

Bollywood Tadka

अभिषेक के इस जवाब पर भी यूजर ने ट्वीट किया, जिसमें उसने लिखा, "जल्द ही ठीक हो जाइये सर, हर किसी की किस्मत में लेटकर खाना नहीं है" यूजर की इस बात पर भी अभिषेक बच्चन ने सादगी से जवाब दिया। उन्होंने लिखा, "मैं दुआ करुंगा कि आप हमारे जैसी स्थिति में कभी न आएं, हमेशा स्वस्थ रहें और सुरक्षित रहें। आपकी दुआओं का धन्यवाद मैम।" अभिषेक बच्चन के यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें कि अभिषेक बच्चन से पहले अमिताभ बच्चन ने भी ट्रोल्स की जमकर क्लास लगाई थी। उन्होंने ब्लॉग में ट्रोल्स को चेतावनी देते हुए लिखा था कि तुम्हारा पंगा अमिताभ बच्चन से पड़ा है। अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में ब्रीद: इंटू द शेडोज के जरिए डिजिटल डेब्यू किया है। इस सीरीज में अभिषेक बच्चन एक हताश पिता की भूमिका निभाते हुए नजर आए।

Bollywood Tadka


AbhishekrespondFan askedFatheradmittedhospitaltrustyoueatBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...