main page

सोनचिड़िया के निर्देशक अभिषेक चौबे ने किरदारों को किया परिभाषित, देखें वीडियो

Updated 21 February, 2019 05:43:11 PM

आगामी एक्शन ड्रामा फिल्म ''सोनचिड़िया'' की झलक साझा करते हुए, निर्माता ने फिल्म से एक दिलचस्प अंतर्दृष्टि जारी की है। जहां निर्देशक अभिषेक चौबे ''डायरेक्टर्स कमेंटरी'' नामक एक वीडियो के साथ विभिन्न किरदारों को...

नई दिल्ली। आगामी एक्शन ड्रामा फिल्म 'सोनचिड़िया' की झलक साझा करते हुए, निर्माता ने फिल्म से एक दिलचस्प अंतर्दृष्टि जारी की है। जहां निर्देशक अभिषेक चौबे 'डायरेक्टर्स कमेंटरी' नामक एक वीडियो के साथ विभिन्न किरदारों को परिभाषित करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

अभिषेक चौबे इस वीडियो में प्रत्येक किरदार के बारे में विस्तार रूप विवरण करते हुए नजर आ रहे है और साथ ही चंबल में डकैतों के युग को दर्शाते हुए प्रत्येक प्रमुख किरदार के गुणों की व्याख्या दे रहे है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत द्वारा निभाया गया लखना कुछ हद तक एक पारंपरिक नायक है, जबकि मनोज बाजपेयी गैंग के नेता मान सिंह की भूमिका निभा रहे हैं।

रणवीर शौरी फिल्म में मान सिंह के करीबी सहयोगी हैं, वही भूमि पेडनेकर उर्फ़ इंदुमती तोमर धमाल लड़ाई छेड़ देती है और वकिल सिंह यानी आशुतोष राणा एक निर्दयी पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। इन दिनों सोनचिड़िया के निर्माता फिल्म के प्रचार-प्रसार में व्यस्त है और दर्शकों को सोनचिड़िया की दुनिया से रूबरू करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है।

 

सोनचिड़िया में 1970 के दशक में स्थापित कहानी देखने मिलेगी जिसमें एक छोटा शहर डकैतों द्वारा शासित और प्रभुत्व नजर आएगा। इतना ही नहीं, यहाँ सत्ता हासिल करने के लिए कई गिरोह संघर्ष की लड़ाई लड़ते हुए नजर आएंगे। वही, फिल्म की थीम को मद्देनजर रखते हुए स्टारकास्ट इंटेंस अवतार में दिखाई देगी जिसकी झलक हाल ही में रिलीज हुई ट्रेलर में भी देखने मिली।

 

मुख्य भूमिका में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी, रणवीर शोरे और आशुतोष राणा अभिनीत, सोनचिड़िया में डाकू के युग पर आधारित में एक देहाती और कट्टर कहानी प्रस्तुत की जाएगी। मध्यप्रदेश के घाटियों में फिल्माई गयी, सोनचिड़िया में शानदार कलाकरों की टोली के साथ एक दिलचस्प कहानी दर्शकों के सामने पेश की जाएगी।

 

निर्माता रोनी स्क्रूवाला जिन्होंने न केवल ब्लॉकबस्टर हिट दी हैं बल्कि पुरस्कार विजेता फिल्मों के सरताज अब 'सोनचिड़िया' पेश करने के लिए तैयार हैं। आरएसवीपी की 'सोनचिड़िया' 1 मार्च 2019 को नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

: Chandan

sonchiriyasushant singh rajputbhumi pednekarabhishek chaube

loading...