main page

बिग बी को शाहरुख के पिता समझते हैं अबराम, बोले- दादा आप हमारे घर पर क्यों...?

Updated 19 November, 2018 10:57:35 AM

बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शएयर की है। इस तस्वीर में अमिताभ शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शएयर की है। इस तस्वीर में अमिताभ शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने  इस बात का ज़िक्र किया कि अबराम उन्हें अपने पिता के पिता यानि असली दादा समझते हैं।उन्होंने कैप्शन में लिखा- “ये हैं शाहरुख के छोटे बेटे अबराम, जो समझते हैं, यकीन करते हैं और बिना किसी शक के मान चुके हैं कि मैं इनके पिता का पिता हूं .. और इस बात को लेकर हैरान हैं कि आखिर क्यों शाहरुख के पिता उनके साथ नहीं रहते हैं।” बता दें कि यह तस्वीर  ऐश्वर्या और अभिषेक  की लाडली बेटी आराध्या के बर्थडे के दौरान की है। पार्टी में शिल्पा शेट्टी से लेकर ईशा देओल सभी अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में अमिताभ के अलावा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हैं। बीते दिनों फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया है। पहले यह फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' के चलते इसकी रिलीज डेट को अब आगे बढ़ा दिया गया है। 
 

: Neha

abram khanconvincedamitabh bachchanshah rukh khanfather

loading...