main page

अबराम ने फिर से जीता मेडल, शाहरुख ने बेटे की फोटो शेयर करते हुए लिखी ये बात

Updated 10 February, 2020 01:35:46 AM

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। जैसे कि आप जानते ही होंगे कि किंग खान सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उनके बेटे अबराम खान ने ताइक्वांडो में गोल्ड मेडल जीता, जिसकी कई फोटो एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर भी की...

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। जैसे कि आप जानते ही होंगे कि किंग खान सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उनके बेटे अबराम खान ने ताइक्वांडो में गोल्ड मेडल जीता, जिसकी कई फोटो एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर भी की।
Bollywood Tadka
शाहरुख खान ने अबराम खान की फोटो शेयर करते हुए कहा कि इस मेडल के साथ मुझे लगता है कि मेरे बच्चों के पास मुझसे ज्यादा अवॉर्ड हैं।
Bollywood Tadka
शाहरुख ने लिखा- "तुमने सीखा, तुम लड़े, तुम सफल हुए। अब यह सब फिर से करो। मुझे लगता है इस मेडल को मिलाकर मेरे बच्चों के पास मुझसे ज्यादा अवॉर्ड हो गए हैं। यह बहुत अच्छी बात है। अब मेरी बारी है, मुझे और ज्यादा सीखना है। गौरवान्वित और प्रेरित हूं।"

गौरतलब है कि जब बच्चा अपनी जिंदगी में कुछ हासिल करता है तब माता-पिता सिर फक्र से ऊंचा हो जाता है। फिर फर्क नहीं पड़ता कि आप एक सुपर स्टार की संतान हैं या मेहनतकश मजदूर की। उनकी पहली और आखिरी खुशी सिर्फ आप से है।

 

: Pawan Insha

Abram KhanShahrukh khanbollwoodentertainmententertainment news hindibollywood top newsbollywood masala

loading...