main page

कोरोना की चपेट में आए एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल, कंधे की सर्जरी का बाद पहुंचे थे मनाली

Updated 02 December, 2020 10:16:06 AM

भले ही लोग लॉकडाउन के बाद अपनी पहले वाली रूटीन पर लौट आए हैं, लेकिन अभी भी कोरोना का खतरा टला नहीं है। आए दिन कोई न कोई कोरोना का नया मामला सुनने में आता रहता है। अब हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार और सांसद सनी देओल भी इस संक्रमण के घेरे में आ गए हैं। एक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. भले ही लोग लॉकडाउन के बाद अपनी पहले वाली रूटीन पर लौट आए हैं, लेकिन अभी भी कोरोना का खतरा टला नहीं है। आए दिन कोई न कोई कोरोना का नया मामला सुनने में आता रहता है। अब हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार और सांसद सनी देओल भी इस संक्रमण के घेरे में आ गए हैं। एक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।  

Bollywood Tadka


सनी देओल के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने की है। उन्होंने बताया कि सनी देओल पिछले कुछ दिनों से कुल्लू जिले में रह रहे हैं। एक्टर कुल्लू से मुंबई रवाना होने की सोच रहे थे, लेकिन वहां जाने से पहले उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

 

Bollywood Tadka


सचिव के अलावा इस बात की जानकारी एक्टर ने भी अपने ट्विटर के जरिए दी है। सनी  ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं एकांतवास में हूं और मेरी तबीयत ठीक हैं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।"


बता दें सनी मुंबई में कंधे की सर्जरी के बाद फैमिली संग मनाली में आए हुए थे, लेकिन कुछ दिनों बाद ही उनकी बाकी की फैमिली लौट गई थी और एक्टर यहीं रुके हुए थे। अब उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें मनाली में ही रहना होगा। फिलहाल, वे डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, सनी देओल ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'अपने' के सीक्वल का ऐलान किया है। इसको लेकर उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, 'बाबाजी के आशीर्वाद और आपके प्यार की वजह से आज हम वापस एक साथ नजर आएंगे। खुशनसीब हूं कि पापा, भाई और बेटे के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। फिल्म अपने-2 दिवाली 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।'

: suman prajapati

ActorBJP MPSunny Deolcorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...