main page

36 साल पहले इस लड़की संग सांसद सनी देओल ने रचाई थी सीक्रेट मैरिज, लाइमलाइट से कोसों दूर रहती है धर्मेंद्र की बड़ी बहू

19 October, 2020 09:36:04 AM

''घायल'', ''सलाखें'', ''दामिनी'' और ''गदर'' जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके एक्टर सनी देओल आज यानि 19 अक्तूबर को 64वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सनी ने अपनी दमदार एक्टिंग के बदौलत बॉलीवुड में एक अलग जगह बनाई। दमदार एक्शन और बेहतरीन डायलॉग डिलिवरी के जरिए वो करोड़ों फैंस के दिलों के बस गए। सनी देओल ने अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा ही लाइमलाइट से दूर रखा है। कम लोग ही जानते हैं कि उन्होंने अपनी शादी की बात को भी काफी समय तक छिपाए रखा।

मुंबई: 'घायल', 'सलाखें', 'दामिनी' और 'गदर' जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके एक्टर सनी देओल आज यानि 19 अक्तूबर को 64वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सनी ने अपनी दमदार एक्टिंग के बदौलत बॉलीवुड में एक अलग जगह बनाई।

Bollywood Tadka

दमदार एक्शन और बेहतरीन डायलॉग डिलिवरी के जरिए वो करोड़ों फैंस के दिलों के बस गए। सनी देओल ने अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा ही लाइमलाइट से दूर रखा है। कम लोग ही जानते हैं कि उन्होंने अपनी शादी की बात को भी काफी समय तक छिपाए रखा।

सांसद और एक्टर सनी देओल ने 36 साल पहले लंदन में गुपचुप तरीके से शादी की थी। धर्मेंद्र की बड़ी बहू पूजा की बात करें तो वह खूबसूरती में किसी हीरोइन से कम नहीं है। हालांकि, वे लाइमलाइट से दूर रहती हैं। 

 

एक एग्रीमेंट के तहत हुई थी सनी की शादी
 
सनी की शादी बिजनेस एग्रीमेंट के तहत हुई थी। दरअसल, धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि 'बेताब' की रिलीज से पहले सनी की शादी की बात सामने आए। क्योंकि इससे सनी को रोमांटिक इमेज पर निगेटिव असर पड़ सकता था। फिल्म की रिलीज तक पूजा लंदन में ही रही थी।

Bollywood Tadka

उस वक्त सनी अक्सर पूजा से मिलने चोरी-छुपे लंदन जाया करते थे। सनी ने फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले 1984 में पूजा के साथ शादी कर ली थी हालांकि, इसके बारे में ज्यादा लोगों के नहीं पता था। वहीं सालों बाद जब सनी की शादी की खबरें सामने आईं तो सब काफी हैरान हो गए थे।

 

बेटे की डेब्यू फिल्म के प्रीमियर के समय लाइलाइट में आईं पूजा

पूजा बीते साल अपने बड़े बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास की स्क्रीन में शामिल हुईं थी। इस दौरान उनकी कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हुईं थीं।

Bollywood Tadka

करियर की बात करें तो सनी देओल ने साल 1982 में अमृता सिंह के साथ फिल्म 'बेताब' से डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके काम को खूब सराहा गया। 90 का दशक तक आते-आते सनी ने खुद को बॉलीवुड में खास जगह हासिल कर ली।  साल 1990 में रिलीज हुई फिल्म घायल के सनी को फिल्म फेयर और राष्ट्रीय पुस्कार मिला। 'दामिनी' के लिए भीं उन्हें यही दोनों पुस्सकार मिले। साल 2001 में आई फिल्म 'गदर-एक प्रेम कथा' उनके करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई। यह फिल्म कई हफ्तों तक शियेटर्स में कब्जा जमाए रही थीँ। 

 


actorpoliticiansunny deol birthday specialPooja DeolBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...