main page

साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर भी मंडराया कोरोना का कहर, एक्टर ध्रुव सर्जा और पत्नी प्रेरणा पाए कोविड-19 पॉजिटिव

Updated 16 July, 2020 09:56:54 AM

देश में कोरोना वायरस के मामलों में काफी तेजी से वृद्धि हो रहो रही हैं। अब तक कोरोनावायरस कई बड़ी हस्तियों को अपनी चपेट में ले चुका है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना संक्रमित पाए गए। यहां तक कि कई टीवी स्टार्स भी इससे नहीं बच पाए हैं। अब हाल ही में खबर आई है कि साउथ सिनेमा के एक्टर ध्रुव सर्जा और उनकी पत्नी प्रेरणा शंकर भी कोरोना संक्रमित पाई गईं हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना वायरस के मामलों में काफी तेजी से वृद्धि हो रहो रही हैं। अब तक कोरोनावायरस कई बड़ी हस्तियों को अपनी चपेट में ले चुका है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना संक्रमित पाए गए। यहां तक कि कई टीवी स्टार्स भी इससे नहीं बच पाए हैं। अब हाल ही में खबर आई है कि साउथ सिनेमा के एक्टर ध्रुव सर्जा और उनकी पत्नी प्रेरणा शंकर भी कोरोना संक्रमित पाई गईं हैं।

Bollywood Tadka


ध्रुव सरजा और उनकी पत्नी प्रेरणा शंकर को कोरोना की पुष्टि होने के बाद बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस बात की जानकारी एक्टर ने बुधवार को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की और साथ ही अपने संपर्क में आए लोगों को भी कोरोना टेस्ट करवाने की सलाह दी।


ध्रुव ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''मैं और मेरी पत्नी दोनों ही हल्के लक्षणों के साथ कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इसलिए हमने खुद को अस्पताल में भर्ती करा लिया है। मुझे उम्मीद है कि हम जल्द ही ठीक हो कर वापस लौटेंगे। जो भी हमारे संपर्क में आए थे, कृपया वो भी अपनी कोरोना जांच करवा लें और सुरक्षित रहें।''

Bollywood Tadka


बता दें ध्रुव ने पिछले साल नवंबर में गर्लफ्रेंड प्रेरणा संग शादी के बंधन बंधे थे। दोनों की ग्रैंड शादी हुई थी। काम की बात करें तो ध्रुव जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'पोगारु' में नजर आएंगे। फिल्म में एक्टर रश्मिका मंदाना के अपोजिट दिखाई देंगे। 

Edited By: suman prajapati

Dhruva SarjaPreranatestedCovid-19positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...