main page

अभिनेता-निर्माता अंशुमन झा ने अपनी मंगेतर सिएरा के साथ अमेरिका में रचाई शादी

Updated 02 November, 2022 03:12:00 PM

अभिनेता-निर्माता अंशुमन झा ने अपने मंगेतर, सिएरा के साथ अमेरिका में नॉर्थ कैरोलिना में निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए

नई दिल्ली। लंबे इंतज़ार के बाद कोविड की देरी के कारण - उत्तरी कैरोलिना में परफेक्ट शरद ऋतु मौसम में एक निजी शादी समारोह में अंशुमन और सिएरा शादी के बंधन में बंध गए। अपने पिता के सपने के अनुसार - सिएरा विंटर्स को उसके पिता झील के उस पार ले गए थे और अंशुमन दूसरी तरफ उसका इंतज़ार कर रहे थे। दंपति ने कल एक गवाह के रूप में, गिरे हुए पत्तों और चुनिंदा दर्शकों के साथ, आकाश के नीचे अपनी प्रतिज्ञा ली। 84 वर्षीय एल्मर हॉल ने शादी में भाग लिया और जोड़े को आशीर्वाद दिया, जबकि अंशुमन के दोस्त और साथी अभिनेता परेश पाहूजा उनके 'बेस्ट मैन' थे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anshuman Jha (@theanshumanjha)

 

युगल अपने हनीमून के लिए अलास्का के लिए उड़ान भरेंगे और शादी का भारतीय चरण मार्च में होगा। अंशुमन अपनी आगामी शीतकालीन रिलीज़ 'लकड़बग्गा' का प्रचार शुरू करने के लिए वापस लौटेंगे। जबकि सिएरा 25 नवंबर को आयरन मैन चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए 3 नवंबर को इजरायल के लिए उड़ान भरेगी। 

 

अपने खास दिन के बारे में बात करते हुए, अंशुमन ने कहा, "सिएरा हमेशा एक सर्दी' मौसम की शादी का सपना देखती थी, सैम (उसके डैड) हमेशा उसे झील के पार ले जाने का सपना देखते थे, मेरी माँ का सपना था कि मुझे शादी करते हुए देखा जाए, मैंने हमेशा एक ऐसा ही जीवन साथी खोजने का सपना देखा था जो मुझे प्रेरित करती रहे - इस दिन बहुत सारे सपने सच हुए और मुझे यकीन है कि माँ देख रही होगी। यह एक परफेक्ट दिन था और हमारे पास सभी के लिए केवल आभार प्रकट कर सकते है। विवाह एक संज्ञा नहीं है, यह एक क्रिया है और हम इस चरण में एक साथ प्रवेश करके धन्य महसूस करते हैं।

News Editor: Deepender Thakur

Actor Producer Anshuman JhaAnshuman Jha married to Sierra

loading...