main page

इस मशहूर बाथरूम कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बने सलमान खान

Updated 19 July, 2019 09:13:27 PM

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल टाइल्स, बाथरूम फिटिंग जैसे सामान बनाने वाली कंपनी सोमानी सेरामिक्स लिमिटेड ने सलमान खान को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कंपनी ने बताया कि वह खान के साथ जल्द ही एक विज्ञापन अभियान शुरू करेगी। कंपनी इस अभियान को होर्डिंगों, ट

मुंबईः बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल टाइल्स, बाथरूम फिटिंग जैसे सामान बनाने वाली कंपनी सोमानी सेरामिक्स लिमिटेड ने सलमान खान को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कंपनी ने बताया कि वह खान के साथ जल्द ही एक विज्ञापन अभियान शुरू करेगी। कंपनी इस अभियान को होर्डिंगों, टीवी, सोशल मीडिया समेत अन्य सभी माध्यमों से प्रसारित करेगी।
Bollywood Tadka
इस मौके पर कंपनी के प्रबंध निदेशक अभिषेक सोमानी ने कहा सोमानी ने ग्राहकों की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए एक विश्वसनीय कंपनी के रूप में खुद को स्थापित किया है।  
Bollywood Tadka
बता दें सलमान खान इन दिनों अपने परिवार के साथ समय गुजार रहे हैं और इसके खूब वीडियो भी वे सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं।
Bollywood Tadka
सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है जिसमें वे अपनी बहन अर्पिता शर्मा के साथ ही उनके बेटे अहिल के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। कुछ दिन पहले सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया था जिसमें उनके भाई सोहेल खान बीन बैग पर कूदते हैं और उनका बेटा हवा में उड़कर सलमान खान की गोद में आ जाता है।

: Pawan Insha

salman khanbollywoodbollywood tadkabollywood hindi newsbollywood khabarbollywood latest newsbollywood top newsbollywood breaking news

loading...