main page

Fraud: करिश्मा तन्ना के पति वरुण और एक्टर समीर कोचर के साथ धोखाधड़ी, बिल्डर ने लगाई 1.3 करोड़ की चपत

Updated 23 November, 2023 10:59:02 AM

डिजिटल भारत के कॉन्सेप्ट के बाद से देश में ऑनलाइन ठग यानी साइबर क्राइम बहुत बढ़ गया है। ऑनलाइन जालसाजों को पता है कि किसी भी व्यक्ति को किस तरह से लुभा कर वो पैसे ऐंठ सकते हैं या किस तरह लोगों की निजी जानकारी हासिल करके उसका गलत फायदा उठा सकते हैं। आम जनता ही नहीं कई स्टार्स भी इस ठगी का शिकार हो चुके हैं। अब इस लिस्ट में एक्टर समीर कोचर और एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के पति वरुण बंगेरा का नाम शामिल हो गया है।

मुंबई: डिजिटल भारत के कॉन्सेप्ट के बाद से देश में ऑनलाइन ठग यानी साइबर क्राइम बहुत बढ़ गया है। ऑनलाइन जालसाजों को पता है कि किसी भी व्यक्ति को किस तरह से लुभा कर वो पैसे ऐंठ सकते हैं या किस तरह लोगों की निजी जानकारी हासिल करके उसका गलत फायदा उठा सकते हैं। आम जनता ही नहीं कई स्टार्स भी इस ठगी का शिकार हो चुके हैं। अब इस लिस्ट में एक्टर समीर कोचर और एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के पति वरुण बंगेरा का नाम शामिल हो गया है।

Bollywood Tadka

दोनों के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। वरुण बंगेरा और समीर कोचर के साथ एक बिल्डर ने ये धोखाधड़ी की है जहां आरोपी ने फ्लैट के बहाने 1 करोड़ से ज्यादा की चपत लगा दी।  मामले में दंपति के खिलाफ आरोप लगाया गया है कि उन्होंने बांद्रा में फ्लैट बेचने के नाम पर धोखाधड़ी की है।


ये है मामला

इस मामले में पुलिस ने कहा कि प्रोनीत प्रेम नाथ और उनकी पत्नी अमीषा पर 2022 में बांद्रा में अपने निर्माण स्थल पर एक फ्लैट बेचने के नाम पर शिकायतकर्ता के परिवार से 1.03 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप है। शिकायत के अनुसार, कोचर और करिश्मा तन्ना के पति वरुण बंगेरा ने 2020 में अपनी शादी के बाद प्रोनीत नाथ और उनकी पत्नी अमीषा से बांद्रा पश्चिम के पाली इलाके में दो फ्लैट खरीदने का फैसला किया था।

Bollywood Tadka

 

समीर कोचर ने एक करोड़ 95 लाख रुपए और वरुण बंगेरा ने 90 लाख रुपए में फ्लैट खरीदा। इसके लिए समीर ने 58 लाख 50 हजार रुपए और वरुण ने 44 लाख 66 हजार रुपए का भुगतान किया।


जून 2022 में, प्रोनित नाथ ने कथित तौर पर व्हाट्सएप के माध्यम से कोचर और बंगेरा को आश्वासन दिया कि निर्माण तीन महीने में पूरा हो जाएगा। इसके बाद जून 2023 में आरोपियों ने कहा कि वे फ्लैट नहीं बेचना चाहते, लेकिन पता चला कि संबंधित फ्लैट पहले ही बिक चुका है।

वहीं अब इस मामले में मुंबई की अंधेरी पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी के खिलाफ आईपीसी की धारा 409 और 420 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की जांच चल रही है, जिसके लिए अधिक जानकारी इकट्ठा की जा रही है।


 

Content Writer: Smita Sharma

Samir KochharKarishma TannahusbandVarun BangeradupedbuilderBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...