main page

सोशल मीडिया पर उड़ी शरमन जोशी की मौत की अफवाह, कुछ दिन पहले ही फैली थीं ससुर प्रेम चोपड़ा के बारे में ऐसी खबरें

Updated 06 August, 2022 11:37:57 AM

सोशल मीडिया पर कई बार बी-टाउन स्टार्स की मौत की अफवाहें फैलती रहती हैं। बीते दिनों ही दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा के निधन की अफवाहें सामने आई थीं। इन खबरों पर एक्टर ने खुद सामने आकर सफाई दी थी।

मुंबई: सोशल मीडिया पर कई बार बी-टाउन स्टार्स की मौत की अफवाहें फैलती रहती हैं। बीते दिनों ही दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा के निधन की अफवाहें सामने आई थीं। इन खबरों पर एक्टर ने खुद सामने आकर सफाई दी थी।

Bollywood Tadka

वहीं अब प्रेम चोपड़ा के दामाद यानि एक्टर शरमन जोशी कीमौत की झूठी खबरें सोशल मीडिया पर सामने आने लगी हैं। हालांकि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। शरमन पूरी तरह ठीक हैं और उन्हें कुछ नहीं हुआ है।

Bollywood Tadka

रमन जोशी गुजराती एक्टर अरविंद जोशी के बेटे हैं। गुजराती थिएटर से शुरुआत करने वाले शरमन ने साल 1999 में फिल्म 'गॉडमदर' से फिल्मों में एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद शरमन ने 'स्टाइल', 'रंग दे बसंती', 'गोलमाल', 'लाइन इन अ मेट्रो', 'ढोल', '3 इडियट्स', 'हेट स्टोरी 3', 'मिशन मंगल' जैसी कई पॉप्युलर फिल्मों में काम किया है। 

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो शरमन जोशी ने 21 साल की उम्र में प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा से शादी की थी। कपल के तीन बच्चे हैं। उन्होंने साल 2005 में एक बेटी का स्वागत किया जिसका नाम ख्याना जोशी और साल 2009 में जुड़वा बेटों विहान जोशी, वरयान जोशी का स्वागत किया। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Actorsharman joshiFakedeath Newssocial mediaPrem ChopraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...