main page

प्रवासियों के बाद अब अभिनेता सोनू सूद घरेलू हिंसा के शिकार लोगों की भी करेंगे मदद

07 June, 2020 05:27:29 PM

लॉकडाउन के कारण देश के विभिन्न शहरों में फंसे मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने में मदद कर रहे अभिनेता सोनू सूद अब घरेलू हिंसा के पीड़ितों और दिहाड़ी मजदूरों की भी मदद करेंगे। इसके लिए उन्होंने कुलसुम शादाब वाहब...

नई दिल्ली/ डेस्क। लॉकडाउन के कारण देश के विभिन्न शहरों में फंसे मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने में मदद कर रहे अभिनेता सोनू सूद अब घरेलू हिंसा के पीड़ितों और दिहाड़ी मजदूरों की भी मदद करेंगे। इसके लिए उन्होंने कुलसुम शादाब वाहब संगठन के साथ हाथ मिलाया है। इससे पहले संगठन शाहरुख खान के मीर फाउनडेशन के साथ मिलकर एसिड अटैक पीड़ितों की मदद कर चुका है। 


सोनू सूद हौथुर फाउनडेशन के साथ मिलकर दिहाड़ी मजदूर और उनकी फैमिली को सहारा देने के लिए काम करेंगे, जो लॉकडाउन में बेहद प्रभावित हुए हैं। सोनू सूद इन दिनों सोशल वर्क में अपना नाम काफी कमा रहे हैं। इसके लिए उन्होंने सियासी दलों के साथ विभिन्न संगठनों का भी साथ मिल रहा है। 

 

इससे पहले अभिनेता को सूचनाएं मिल रही थीं कि उनके नाम पर कुछ लोग श्रमिकों को ठगने का काम भी कर रहे हैं। इस वजह से सोनू सूद को श्रमिकों से खास अपील करनी पड़ी थी। सोनू सूद ने साफ कर दिया है कि उनकी ओर से जो भी सेवा की जा रही है, वह फ्री है। अगर कोई उनके नाम पर पैसे मांगता है तो उनकी सूचना पुलिस को दें।


Sonu SoodBollywoodBollywood actorShahenshahmigrant laborersCorona virusCovid 19lockdown 4
loading...