main page

हालत नाजुक: वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं मलयालम सुपरस्‍टार श्रीनिवासन,बायपास सर्जरी के बाद एक्टर का गिरा ऑक्सीजन लेवल

Updated 08 April, 2022 08:02:00 AM

मलयालम इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर श्रीनिवासन की हालत नाजुक है।  उन्‍हें अस्‍पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है।  दरअसल, 30 मार्च श्रीनिवासन को कार्डियक अरेस्ट हुआ था जिसके बाद 31 मार्च को उनकी इमरजेंसी बायपास सर्जरी करवानी पड़ी थी। इस  सर्जरी के बाद उनका आक्सीजन लेवल कम हो गया। लगातार बिगडती तबीयत के बाद एक्टर वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक श्रीनिवासन ट्रिपल वेसल डिजीज से पीड़ित हैं।

मुंबई: मलयालम इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर श्रीनिवासन की हालत नाजुक है।  उन्‍हें अस्‍पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है।  दरअसल, 30 मार्च श्रीनिवासन को कार्डियक अरेस्ट हुआ था जिसके बाद 31 मार्च को उनकी इमरजेंसी बायपास सर्जरी करवानी पड़ी थी। इस  सर्जरी के बाद उनका आक्सीजन लेवल कम हो गया। लगातार बिगडती तबीयत के बाद एक्टर वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक श्रीनिवासन ट्रिपल वेसल डिजीज से पीड़ित हैं।

Bollywood Tadka

 

31 मार्च मनाया  66वां जन्‍मदिन 

31 मार्च को ही श्रीनिवासन का 66वां जन्‍मदिन भी था। अपने 66वें जन्मदिन पर सर्जरी करवाई थी. उनके चाहने वाले अभिनेता के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करने के लिए ट्विट पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

श्रीनिवासन मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय एक्टर्स में से एक हैं। एक्टिंग के अलावा वे एक स्क्रिप्ट राइटर, प्रोड्यूसर और एक डायरेक्टर के रूप में भी लोकप्रिय हैं।अपने 50 साल से अध‍िक लंबे करियर में श्रीनिवासन ने मोहनलाल के साथ सबसे ज्‍यादा फिल्‍में की हैं। उन्होंने साल 1976 में डेब्यू किया था। श्रीनिवासन की सुपरहिट फिल्‍मों में 'गांधीनगर 2 स्ट्रीट', 'वरवेलपु', और 'नाडोडिक्कट्टू' जैसी फिल्‍में शामिल हैं। 

Bollywood Tadka

श्रीनिवासन की 1989 में रिलीज फिल्म 'वडक्कुनोक्कियंत्रम' को केरल राज्य फिल्म पुरस्कार मिला था। इसके साथ ही 1998 में रिलीज 'चिंताविष्टय श्यामला'को बेस्‍ट फिल्‍म का नैशनल फिल्‍म अवॉर्ड मिला। उनकी यह फिल्‍म सामाजिक मुद्दों पर सर्वश्रेष्ठ फिल्म मानी गई है।

Bollywood Tadka

उन्होंने 984 में रिलीज 'ओडारुथम्मावा आलारियाम' के अलावा 1986 में आई 'सनमानसुल्लावरक्कु समाधानम गांधीनगर 2 स्ट्रीट' जैसी फिल्मों की कहानी लिखी है। श्रीनिवासन ने प्रियदर्शन, सत्यन अंतिकाड और कमल जैसे डायरेक्‍टर्स के साथ खूब काम किया है।
 


Veteran Malayalam ActorSreenivasanVentilatorOxygen LevelDroppedBypass SurgeryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...