main page

सुशांत मामले में रिया-संदीप पर जमकर बरसे तरुण खन्ना, फ्लैटमेट सिद्धार्थ को बताया नमक हलाल

06 August, 2020 03:49:53 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत केस में सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी राय खुलकर सामने रखी। पहले जहां इस केस में सिर्फ सुशांत के फैंस सच जानना चाहते हैं, वहीं अब इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर कई सेलेब्रिटीज भी खुलकर बात कर रहे हैं। हाल ही में एक बार फिर टीवी एक्टर तरुण खन्ना ने एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में वह सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी पर जमकर बरस रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत केस में सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी राय खुलकर सामने रखी। पहले जहां इस केस में सिर्फ सुशांत के फैंस सच जानना चाहते हैं, वहीं अब इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर कई सेलेब्रिटीज भी खुलकर बात कर रहे हैं। हाल ही में एक बार फिर टीवी एक्टर तरुण खन्ना ने एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में वह सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी पर जमकर बरस रहे हैं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं  उन्होंन ये भी कहा है कि- सुशांत सिंह राजपूत के साथ जो भी किया है अभी बता दो। अपने इस वीडियो में तरुण ने उन लोगों को भी जवाब दिया है, जो काफी समय से सुशांत मामले में उनकी वीडियो का इंतजार कर रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने इस वीडियो में कई जर्नलिस्ट और सुब्रमणियम स्वामी जैसे कई लोगों जो राजनीति से जुड़े हैं की तारीफ की। 

Bollywood Tadka

वीडियो में रिया चक्रवर्ती को लेकर ये बोले तरुण खन्ना

वीडियो में तरुण खन्ना ने रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी और संदीप सिंह पर जमकर गुस्सा जाहिर किया। रिया चक्रवर्ती को लेकर उन्होंने कहा कि वो पूरी तरह से झूठी हैं। सुशांत के अंतिम संस्कार में रिया के शामिल नहीं होने पर भी सवाल उठाया। एक्टर ने रिया को ये भी कहा कि सुशांत के साथ तुमने जो कुछ भी किया है उसे पुलिस को साफ-साफ बता दो।

Bollywood Tadka

 

 सिद्धार्थ पिठानी को बताया नमक हलाल

तरुण ने सिद्धार्थ पिठानीको नमक हलाल बताते हुए कहा कि  जब उनसे कोई भी सवाल किया जाता है तो वो ये कह देते हैं कि वो कुछ नहीं जानते, ऐसे में उनका नाम सिद्धार्थ आई डोंट नो पिठानी हो चाहिए। 

Bollywood Tadka

संदीप सिंह की भी लगाई क्लास

 खुद को सुशांत का जिगरी दोस्त बताने वाले संदीप सिंह की भी तरुण ने जमकर क्लास लगाई। उन्होंने संदीप को चिकना घड़ा बताते हुए कहा- 'मैं तुम्हें चैलेंज करता हूं, तुम खुद को डायरेक्ट बोलते हो, तुम चाहे कितनी भी अच्छी फिल्म बना लो मैं थूंकने तक नहीं आऊंगा।'

Bollywood Tadka

एक्टर ने की अंकिता लोखंडे और महेश शेट्टी  की तारीफ

उन्होंने अंकिता और सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी की जमकर तारीफ भी की। इसके साथ ही उन्होंने सुशांत के फैंस से अपील की है कि ऐसे लोगों को हीरो नहीं बनाएं, जो असल में कायर हैं। इस वीडियो में तरुण ने उन स्टार्स पर भी आवाज उठाई जो इस मामले में चुप्पी बनाए हैं।  


tarun khannaangryhea chakrabortysandeep singhsiddharth pithaniankita lokhandemahesh shettyvideoBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrity  Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...