main page

नहीं रहीं दिग्गज स्टार एंजेला लैंसबरी,96 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 12 October, 2022 10:32:47 AM

हाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में एक दुखभरी खबर सामने आई। खबर है कि हॉलीवुड दिग्गज स्टार एंजेला लैंसबरी का निधन हो गया है। उन्होंने 96 साल की उम्र में आखिरी सांस ली है। रिपोर्ट्स की मानें तो मंगलवार 11 अक्टूबर को लॉस एंजलिस में अपने घर पर ही दम तोड़ा।

लंदन: हाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में एक दुखभरी खबर सामने आई। खबर है कि हॉलीवुड दिग्गज स्टार एंजेला लैंसबरी का निधन हो गया है। उन्होंने 96 साल की उम्र में आखिरी सांस ली है। रिपोर्ट्स की मानें तो मंगलवार 11 अक्टूबर को लॉस एंजलिस में अपने घर पर ही दम तोड़ा।

Bollywood Tadka

उनके बेटे डेम एंजेला लैंसबरी ने बताया कि उनका निधन उस वक्त हुआ जब वो अपने घर लॉस एंजेलिस में सो रही थीं। ऐंजला लैंसबरी का अंतिम संस्कार उनके पति पीटर शॉ द्वारा किया जाएगा। 

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस के तीन बच्चों एंथनी, डिएड्रे और डेविड के अलावा उनके तीन पोते पीटर, कैथरीन और इयान हैं। अपने पीछे वो अपना पूरा हंसता खेलता परिवार छोड़ के गई हैं जो गहरे सदमे में हैं।

Bollywood Tadka

ब्रिटिश में जन्मी एंजेला पिछले 60 साल से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा रही थीं।  उन्होंने मर्डर, शी वॉट से एंजेला ने घर-घर में अपनी जबरदस्त पहचान कायम की थी। एंजेला ने टेलीविजन पर अलग-अलग किरदार निभाए हैं।उन्हें टीवी और स्टेज पर उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए पांच बार टोनी अवॉर्ड भी मिल चुका है।

 

Content Writer: Smita Sharma

ActressAngela LansburyPasses AwayHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...