main page

कोरोना की चपेट में आईं वरुण धवन की एक्ट्रेस, सरकारी हाॅस्पिटल में भर्ती होने से किया इंकार, एंबुलेंस से भी की भागने की कोशिश

Updated 06 January, 2021 09:19:48 AM

कोरोना वायरस का कहर अब भी जारी है। इस वायरस को भारत में आए लगभग 1 साल होने जा रहा है। लेकिन इसके मामले अब भी लगातार सामने आ रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस बनिता संधू कोरोना की चपेट में हैं। खबरें हैं कि बनिता संधू को कोलकाता के एक सरकारी हाॅस्पिटल ले जाया गया था, जहां उन्होंने भर्ती होने से साफ इंकार कर दिया था और एंबुलेंस से भी नहीं उतर रहीं थीं।

मुंबई: कोरोना वायरस का कहर अब भी जारी है। इस वायरस को भारत में आए लगभग 1 साल होने जा रहा है। लेकिन इसके मामले अब भी लगातार सामने आ रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस बनिता संधू कोरोना की चपेट में हैं। खबरें हैं कि बनिता संधू को कोलकाता के एक सरकारी हाॅस्पिटल ले जाया गया था, जहां उन्होंने भर्ती होने से साफ इंकार कर दिया था और एंबुलेंस से भी नहीं उतर रहीं थीं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने एंबुलेंस से भागने की कोशिश भी की थी। उनकी यह नौटंकी करीब 4 घंटे तक चली थी। इसके बाद अस्पताल प्रसासन ने राज्य सचिवालय और स्वास्थ्य विभाग को इस बात की सूचना दी। इसके अलावा ब्रिटिश हाईकमीशन को भी इस बारे में सूचित किया गया।

Bollywood Tadka

मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पुलिस प्रशासन को भी पहुंचना पड़ा। पुलिस की मदद से बनिता को एक प्राइवेट हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जानकारी के लिए बता दें कि बनिता संधु कोलकाता में फिल्म 'कविता एंड टेरेसा' की शूटिंग कर रही हैं। उन्होंने सोमवार को अपना कोविड-19 टेस्ट कराया था जो कि पॉजिटिव आया। 

Bollywood Tadka

 

20 दिसंबर को आईं थी कोलकाता 

बनिता संधू 20 दिसंबर को कोलकाता आई थीं। उन्होंने उसी फ्लाइट में सफर किया था, जिसमें म्यूटेंट कोरोना वायरस से संक्रमित यूथ ने ट्रैवल किया था। जिस वजह से शक है कि कहीं वह भी नए स्ट्रेन से संक्रमित तो नहीं हैं।हालांकि, अभी ये साफ नहीं है कि वे कोरोना के नए स्ट्रेन से संक्रमित हैं या नहीं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो  बनीता ने फिल्म 'अक्टूबर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें उनके साथ वरुण धवन थे। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह फिल्म 'कविता एंड टेरेसा' की शूटिंग कर रही हैं। 'कविता एंड टेरेसा' स्विस-इंडियन फिल्म मेकर कमल मुसले के निर्देशन में बन रही है। यह फिल्म मदर टेरेसा के जीवन से इंसपायर्ड है। इसके अलावा बनिता शूजित सिरकार की अपकमिंग फिल्म 'सरदार उधम सिंह' में भी नजर आएंगी। 

: Smita Sharma

actressbanita sandhutest positivecoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...