main page

भाग्यश्री की बेटी सलमान के साथ लड़ाएगी इश्क, मचाएगी तहलका

Updated 23 July, 2019 11:16:23 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। भाग्यश्री ने बॉलीवुड में अपनी करियर की शुरूआत सलमान खान की फिल्म मैने प्यार किया से की। इस फिल्म ने पूरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। ये सलमान के साथ भाग्यश्री की ये फिल्म उन्हें सुपरस्टार बना दिया था। इस फिल्म से सलमान और भाग्यश्री दोनों की किस्मत चमक गई ...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। भाग्यश्री ने बॉलीवुड में अपनी करियर की शुरूआत सलमान खान की फिल्म मैने प्यार किया से की। इस फिल्म ने पूरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। ये सलमान के साथ भाग्यश्री की ये फिल्म उन्हें सुपरस्टार बना दिया था। इस फिल्म से सलमान और भाग्यश्री दोनों की किस्मत चमक गई थी। 
Bollywood Tadka
ये बॉलीवुड की यह हिट जोड़ी बन गई थी। लेकिन इस फिल्म के बाद भाग्यश्री फिल्मो से दूर हो कर अपना घर बसा लिया था। लेकिन कुछ सालो बाद ‘हमको दीवाना कर गए‘ में सपोर्टिंग रोल प्ले करते हुए देखा गया था।
Bollywood Tadka
लेकिन जल्द ही उनकी बेटी भी फिल्मो में कदम रखने वाली है।
Bollywood Tadka
जी हां, उनकी बेटी अब बड़ी हो चुकी है और फिल्मों में एंट्री करने को तैयार है।
Bollywood Tadka
22 साल की अवंतिका वर्तमान में वह लन्दन में पढाई कर रही है। लेकिन खबरे आ रही है की बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के साथ ही जल्द फिल्मो में आ सकती है।
Bollywood Tadka
सलमान खान और भाग्यश्री के बीच में काफी अच्छी दोस्ती है। इसलिए सलमान खान भाग्यश्री की बेटी को बॉलीवुड में लांच कर सकते है। 
Bollywood Tadka
भाग्यश्री अब सुर्ख़ियों से भी दूर रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वे बहुत एक्टिव हैं। उनके फिटनेस से जुड़े वीडियो और फोटो को उनके फैंस पसंद करते हैं और उनके जैसे ग्लैमरस लुक को पाने के लिए उन्हें फॉलो भी करते हैं।

: Pawan Insha

salman khanawantika patwardhanbhagyashreebollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood khabar

loading...