main page

एयरपोर्ट पर एली का स्टाइलिश लुक, वन पीस ड्रेस में दिखीं सिंगर ध्वनि

Updated 30 October, 2019 01:32:39 PM

बॉलीवुड स्टार्स को नित नए दिन एयरपोर्ट पर उनके नए लुक के साथ स्पॉट किया जाता है। जहां स्टार्स बेहद स्टनिंग लुक में फैंस को इम्प्रेस करते हुए दिखाई देते हैं। हाल ही में बॉलीवुड की फेमस सिंगर ध्वनि भानुशाली और एक्ट्रेस एली अवराम को उनके बेहद बोल्ड लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान दोनों हसी

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड स्टार्स को नित नए दिन एयरपोर्ट पर उनके नए लुक के साथ स्पॉट किया जाता है। जहां स्टार्स बेहद स्टनिंग लुक में फैंस को इम्प्रेस करते हुए दिखाई देते हैं। हाल ही में बॉलीवुड की फेमस सिंगर ध्वनि भानुशाली और एक्ट्रेस एली अवराम को उनके बेहद बोल्ड लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान दोनों हसीनाएं मीडिया के सामने जमकर पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो एक्ट्रेस एली अवराम एयरपोर्ट पर ग्रे कलर की जैकेट और ब्लैक कलर की जैगिंग में काफी स्टनिंग लग रही हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने व्हाइट शूज और ओपन हेयर्स के ऊपर ब्लैक कैप के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस दौरान एली नेचुरल लुक में फैंस को इम्प्रेस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

दूसरी ओर ध्वनि का लुक भी फैंस को काफी आकर्षित कर रहा है। इस दौरान ध्वनि डार्क कलर के वन पीस के साथ ब्लू कलर के शूज में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

चेहरे पर रेड कलर के गॉग्लस और हाई बन एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। एक हाथ में अटैची कैरी किए हुए स्माइलिंग फेस के साथ ध्वनि की खूबसूरती का कोई जवाब ही नही है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो, एक्ट्रेस एली अवराम को बॉलीवुड में 'मिकी वायरस', 'किस किस को प्यार करूं', 'हाउसफुल 3' जैसी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाना जाता है।

Bollywood Tadka

वहीं फेमस सिंगर ध्वनि 'वास्ते', 'दिलबर', 'इशारे तेरे', 'ले जा रे' जैसे मशहूर गानों को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। 

: Smita Sharma

actressElli avramsingerDhvani bhanushalispottedairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...