main page

35 की उम्र में फिर मां बनीं हेमा मालिनी की बेटी अहाना देओल,घर में गूंजी जुड़वां बेटियों की किलकारी

28 November, 2020 09:33:57 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी की लाडली बेटी अहाना देओल के घर खुशियों ने दस्तक दी है। 35 कीअहाना देओल ने 26 नवंबर को दो नन्हीं परियों को जन्म दिया है। आहना और उनके पति वैभव वोहरा ने अपनी इन जुड़वां बच्चियों के नाम अस्त्रिया और आदिया रखे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी की लाडली बेटी अहाना देओल के घर खुशियों ने दस्तक दी है। 35 कीअहाना देओल ने 26 नवंबर को दो नन्हीं परियों को जन्म दिया है। आहना और उनके पति वैभव वोहरा ने अपनी इन जुड़वां बच्चियों के नाम अस्त्रिया और आदिया रखे हैं।

Bollywood Tadka

इस बार में जानकारी अहाना के नाम से बने एक अनवैरिफाइड अकाउंट इसमें एक पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा गया- 'कुछ चमत्कार जोड़ियों में होते हैं। हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारी दो जुड़वां बच्चियां अस्त्रिया और आदिया का जन्म हुआ है।'  

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले कपल का एक बेटा है। बेटे का जन्म जून 2015 में हुआ था। अपने बेटे का नाम उन्होंने दारेन वोहरा रखा है। आहाना और वैभव वोहरा की शादी 2 फरवरी साल 2014  में हुई थी।

Bollywood Tadka

अहाना ने एक्ट्रेस के तौर पर कभी काम नहीं किया है। हालांकि फिल्म 'गुजारिश' में संजय लीला भंसाली के साथ असिस्टेंट के तौर पर काम जरूर किया था।
 


hema malinidaughterahana deolblessedtwins daughterVaibhav VohraAstraia VohraAdea VohraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...