main page

दोनों किडनियां फेल..इलाज के लिए तड़प रही दिग्गज एक्ट्रेस, बच्चों नहीं पूछा हाल...अब हाॅस्पिटल में एडमिट जयाकुमारी ने लगाई मदद की गुहार

Updated 20 September, 2022 10:45:30 AM

साउथ की दिग्गज एक्ट्रेस जयाकुमारी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि जयाकुमारी किडनी से जुड़ी बीमारी के चलते चेन्नई के एक सरकारी हाॅस्पिटल में भर्ती हैं। हाॅस्पिटल से एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं और वायरल हो रही हैं। जयाकुमारी शारीरिक तकलीफ से तो गुजर ही रही हैं। इसके अलावा उनकी आर्थिक हालात भी काफी खराब है। ऐसे में उन्होंने मदद की गुहार लगाई है।

मुंबई: साउथ की दिग्गज एक्ट्रेस जयाकुमारी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि जयाकुमारी किडनी से जुड़ी बीमारी के चलते चेन्नई के एक सरकारी हाॅस्पिटल में भर्ती हैं।

Bollywood Tadka

हाॅस्पिटल से एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं और वायरल हो रही हैं। जयाकुमारी शारीरिक तकलीफ से तो गुजर ही रही हैं। इसके अलावा उनकी आर्थिक हालात भी काफी खराब है। ऐसे में उन्होंने मदद की गुहार लगाई है।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट के मुताबिक पैसे ना होने की वजह से उनका इलाज रोक दिया गया है। ऐसे में जयाकुमारी अपने इलाज के लिए आर्थिक मदद भी मांग रही हैं। उन्हें उम्मीद है कि इंडस्ट्री के लोग उनकी आर्थिक मदद के लिए आगे आएंगे। 

Bollywood Tadka

कहा जा रहा है कि तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री एम सुब्रमनियन उनकी मदद को आगे आए हैं। तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री एम सुब्रमनियन ने जयाकुमारी की हालत के बारे में सुनने के बाद उनसे मुलाकात की है। साथ ही उन्हें आश्वासन दिया है कि सरकारी उनके मेडिकल बिल का ध्यान रखेगी और उन्हें एक घर में मुहैया करवाएगी। इसी रिपोर्ट में कहा गया है कि जयाकुमारी के तीन में से एक भी बच्चे ने अस्पताल आकर उनका हाल नहीं पूछा।

Bollywood Tadka

जयाकुमारी 1960 और 1970 के दशक के दौरान तमिल और मलयालम फिल्मों की सबसे फेमस एक्ट्रेस थीं। जयकुमारी ने 1968 में मलयालम फिल्म 'कलेक्टर मलाथी' से अपनी शुरुआत की। उन्होंने 'फुटबॉल चैंपियन' में प्रेम नजीर, 'नूत्रुक्कू नूरू' में जयशंकर और 'मन्नीना मागा' में डॉक्टर राजकुमार जैसे फेमस एक्टर्स के साथ काम किया है। उन्होंने कई रोल्स में से 300 से अधिक फिल्मों में एक्टिंग की है। जयाकुमार ने एंगिरिंडो वंदल, हरमना, नुट्रुक्कु नुरु, अनाथाई आनंदन और कई फिल्मों से लोकप्रियता हासिल की।

जयाकुमारी के पति का नाम नागपट्टिनम अब्दुल्ला है, जिनका लंबे समय पहले निधन हो गया था। एक्ट्रेस का एक बेटा और दो बेटियां हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Veteran actressJayakumariadmitgovernment hospitalTreatmentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...