main page

साउथ की इन ग्लैमरस एक्ट्रेसेस ने साथ में कराया फोटोशूट, फैंस बोले- Combo Pack

Updated 11 May, 2019 12:07:07 PM

साउथ की खूबसूरत और गार्जियस एक्ट्रेसेस को जब किसी डायरेक्टर ने एक साथ फिल्म में कास्ट नहीं किया तो दोनों ने साथ में फोटोशूट ही करा लिया।

मुंबई.  साउथ की खूबसूरत और गार्जियस एक्ट्रेसेस को जब किसी डायरेक्टर ने एक साथ फिल्म में कास्ट नहीं किया तो दोनों ने साथ में फोटोशूट ही करा लिया। यह बात हम नहीं कह रहे हैं, खुद एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कैप्शन लिखा है कि 'दोनों को एक फ्रेम में दिखने के लिए किसी परफेक्ट स्क्रिप्ट का इंतजार करने की क्या जरूरत है'। 

 

Bollywood Tadka

जी हां, हम बात कर रहे हैं साउथ की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस तमन्ना भाटिया और काजल अग्रवाल की। हालांकि, यह दोनों बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी हैं। तमन्ना भाटिया अक्षय कुमार के साथ धमाल मचा चुकी हैं तो वहीं, काजल अजय देवगन के साथ 'सिंघम' में नजर आई थीं। 

Bollywood Tadka

तमन्ना भाटिया दो साल पहले साउथ की फिल्म सुपरहिट फिल्म 'बाहूबली'  के जरिए पूरी दुनिया में छा चुकी हैं। 

 

Bollywood Tadka

हाल ही में दोनों ने साथ में एक साथ फोटोशूट कराया है और इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट की हैं। दोनों की ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। यूजर्स ने इसे खूबसूरत और गार्जियस के साथ-साथ कॉम्बों पैक भी बताया है। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

tamanna bhatia castetamanna bhatia photostamanna bhatia and kajal agarwalphoto gallery kajal aggarwal and tamannaah bhatiabollywood today newsentertainment news

loading...