main page

86 की उम्र में एक्ट्रेस कुमकुम का निधन, किशोर कुमार और गुरु दत्त के संग किया था काम

28 July, 2020 02:35:32 PM

बी-टाउन इंडस्ट्री के लिए साल 2020 बेहद ही बुरा गुजर रहा है। साल के इन 7 महीनों में कई दिग्गज स्टार्स ने दुनिया को अलविदा कहा।वहीं अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस कुमकुम का नाम शामिल हुआ है। एक्ट्रेस कुमकुम ने 86 साल की उम्र में अंतिम सांस ली।

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री के लिए साल 2020 बेहद ही बुरा गुजर रहा है। साल के इन 7 महीनों में कई दिग्गज स्टार्स ने दुनिया को अलविदा कहा।वहीं अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस कुमकुम का नाम शामिल हुआ है। एक्ट्रेस कुमकुम ने 86 साल की उम्र में अंतिम सांस ली।

Bollywood Tadka

हालांकि उनके निधन की वजह सामने नहीं आई है। बिहार के शेखपुरा में जन्मीं कुमकुम का असली नाम ज़ैबुनिस्सा था। दिवंगत एक्टर एक्टर जगदीप के बेटे नावेद जाफरी ने ट्वीट कर एक्ट्रेस के निधन पर शोक जताया है।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने लिखा-'हमनें एक और मोती खो दिया। मैं बचपन से इन्हें जानता था। वह हमारे लिए परिवार थीं। एक अच्छी इंसान। भगवान आपकी आत्मा को शांति दें, कुमकुम आंटी।'

Bollywood Tadka

कुमकुम को मिस्टर एक्स इन बॉम्बे, मदर इंडिया, सन ऑफ इंडिया, कोहिनूर, उजाला, नया दौर, श्रीमान फंटूश, एक सपेरा एक लुटेरा में शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। वह अपने दौर के कई स्टार्स के संग काम कर चुकी थीं, जिनमें किशोर कुमार और गुरु दत्त का भी नाम शामिल है।

 


actress kumkumpasses awayBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...