main page

ससुराल वालों संग मोहिना ने सेलिब्रेट की पहली दिवाली, तस्वीरों में रॉयल बहू की तरह सजी दिखी एक्ट्रेस

Updated 30 October, 2019 12:24:14 PM

शादी के बाद ससुराल में पहला त्योहार लड़की की जिंदगी में काफी महत्वपूर्ण होता है। त्योहारों पर घर की बहू को खास अहमीयत दी जाती है। अगर बात करें दिवाली की तो इस दिन घर में नई बहू का बहुत अहम रोल होता है। कुछ ऐसे ही यह त्योहार टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह की जिंदगी में खास अहमीयत लेकर आया।

बॉलीवुड तड़का टीम. शादी के बाद ससुराल में पहला त्योहार हर लड़की की जिंदगी में काफी महत्वपूर्ण होता है। त्योहारों पर घर की बहू को खास अहमीयत दी जाती है। अगर बात करें दिवाली की तो इस दिन घर में नई बहू का बहुत अहम रोल होता है। कुछ ऐसे ही यह त्योहार टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह की जिंदगी में खास अहमीयत लेकर आया। बता दें शादी के बाद मोहिना कुमारी की यह पहली दिवाली थी और इस खास दिन पर मोहिना ने लॉ-फैमिली के साथ दिवाली सेलिब्रेट कर जीवन में खुशियों के रंग भरे। 

Bollywood Tadka
 
दिवाली के दूसरे दिन मोहिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी लॉ-फैमिली के साथ दिवाली की तस्वीरें शेयर की, जिसमें वो अपने पति सुयेश और सासुरालियों के साथ दिवाली सेलिब्रेट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर कर मोहिना ने लिखा, ''शादी के बाद, पहली दिवाली एक-साथ।''

Bollywood Tadka

इस दौरान मोहिना ब्लू और ओरेंज कलर के पहनावे में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। वहीं उनके पति सुयेश ओरेंज कलर के कुरते में उनके साथ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

शादी की बात करें तो मोहिना ने इसी साल पति सुयेश रावत के साथ 14 अक्टूबर को शादी रचाई। शादी में मोहिना राजपुताना अवतार सजी बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Bollywood Tadka

शादी में उनकी राजपुताना पोशाक के साथ जड़ाऊ ज्वेलरी ने सभी का ध्यान उनकी ओर आकर्षित किया।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया, रावत फैमिली में नई बहू के रूप में शामिल होने के बाद वो अपना एक्टिंग करियर छोड़ देंगी।

: Smita Sharma

actressMohena kumari singhcelebratesdiwaliafter marriageLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updatesentertainment news

loading...