main page

नयना मुके के सिर से उठा पिता का साया, घंटों पापा के पार्थिव शरीर को निहारती एक्ट्रेस,बोलीं-'मेरा तो संसार ही उजड़ गया'

Updated 18 August, 2021 08:46:38 AM

बी-टाउन इंडस्ट्री से आए दिन कोई ना कोई बुरी खबर सामने आ रही है। इस साल की शुरुआत से लेकर अब तक कई स्टार्स और उनके अपनों का निधन हो गया।  किसी का निधन कोरोना के चलते हुआ तो कोई लंबी बीमारी के बाद दुनिया को अलविदा कह गया है।अब एक्ट्रेस और सोशल मीडिया एन्फ्लुएंसर नयना मुके पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। नयना मुके के पिता मंजाराम मुके का निधन हो गया है। नयना के पिता की आयु अभी सिर्फ 65 वर्ष ही थी और वह हाल ही में मुबंई से अपने गांव आए थे। जिस वक्त नयना मुके के पिता मंजाराम मुके का निधन हुआ उस समय एक्

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से आए दिन कोई ना कोई बुरी खबर सामने आ रही है। इस साल की शुरुआत से लेकर अब तक कई स्टार्स और उनके अपनों का निधन हो गया।  किसी का निधन कोरोना के चलते हुआ तो कोई लंबी बीमारी के बाद दुनिया को अलविदा कह गया है।अब एक्ट्रेस और सोशल मीडिया एन्फ्लुएंसर नयना मुके पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। नयना मुके के पिता मंजाराम मुके का निधन हो गया है।

Bollywood Tadka

नयना के पिता की आयु अभी सिर्फ 65 वर्ष ही थी और वह हाल ही में मुबंई से अपने गांव आए थे। जिस वक्त नयना मुके के पिता मंजाराम मुके का निधन हुआ उस समय एक्ट्रेस एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए पुणे में मौजूद थीं।

Bollywood Tadka

पिता के निधन की खबर मिलते ही वह अपने गांव मनखेड के चिखलगांव पहुंच गई हैं। नयन ने हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बतया कि उनके पिता को पैरों में और पेट में दर्द महसूस हुआ था और दर्द बर्दाश्त न कर पाने उन्हें दर्द निवारक इंजेक्शन लगाया गया लेकिन उसके तुरंत बाद ही उनके पिता की हालत बिगड़ गई और उनका निधन हो गया। 

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने कहा-'मैं अपने पिता के बहुत ही ज्यादा करीब रही हूं। उनके निधन से यूं लगता है कि जैसे मेरा संसार ही उजड़ गया। मैं तो जब घर पहुंची तो यूं लगा कि पापा अभी उठकर बैठ जाएंगे। मैं घंटों उनको यूं ही निहारती रही और उसके बाद चक्कर खाकर गिर गई।' काम की बात करें तो नयना मुके को वेब सीरीज 'लव सेक्स एंड थिएटर' और टीवी शो 'गणपति बप्पा मोरया' में लक्ष्मी का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है।

Content Writer: Smita Sharma

nayannah mukeyfathermanjaramram mukepasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...